1. Home
  2. My Profit
  3. Gadgets
  4. Nubia N1 Lite स्मार्टफोन आज भारत में होगा लॉन्‍च, कंपनी ने ट्विटर पर जारी किया टीजर

Nubia N1 Lite स्मार्टफोन आज भारत में होगा लॉन्‍च, कंपनी ने ट्विटर पर जारी किया टीजर

ZTE आज भारत में Nubia ब्रांड का नया स्मार्टफोन Nubia N1 Lite लॉन्च करेगी। शुक्रवार को कंपनी ने ट्विटर पर एक टीजर जारी किया था।

Manish Mishra | May 22, 2017 | 9:30 AM
Nubia N1 Lite स्मार्टफोन आज भारत में होगा लॉन्‍च, कंपनी ने ट्विटर पर जारी किया टीजर

नई दिल्‍ली। चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ZTE आज भारत में Nubia ब्रांड का नया स्मार्टफोन Nubia N1 Lite लॉन्च करेगी। शुक्रवार को कंपनी ने ट्विटर पर एक टीजर जारी किया था। इस टीजर के अनुसार, कंपनी आज अपने Nubia N1 Lite स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में पेश करेगी। इस स्मार्टफोन को सबसे पहले MWC 2017 में पेश किया गया था।

यह भी पढ़ें : 4GB और 16MP फ्रंट कैमरे वाला Oppo A77 हुआ लॉन्च, 64GB है इसका इंटरनल स्‍टोरेज

ट्वीटर पर Nubia India द्वारा जारी किए गए टीजर में फोन के नाम का खुलासा तो नहीं किया गया है, लेकिन उम्मीद की जा रही है कि कंपनी आज ही Nubia N1 Lite लॉन्‍च करेगी। कंपनी द्वारा जारी किए गए टीजर के पोस्टर में दिखने वाला स्‍मार्टफोन बिल्कुल Nubia N1 Lite स्मार्टफोन की तरह है।

तस्‍वीरों में देखिए LYF के स्‍मार्टफोन

Nubia N1 Lite के फीचर्स और स्‍पेसिफिकेशंस

Nubia N1 Lite में 5.5-इंच एचडी 2.5D कर्व्ड डिसप्ले दिया गया है। जिसका स्क्रीन रेजोल्यूशन (720×1280) पिक्सेल है। इस स्मार्टफोन में 1.5GHz क्वाड-कोर मीडियाटेक MT6737 प्रोसेसर है। इसमें 2GB रैम और 16GB इंटरनल स्टोरेज होगी। इसके साथ ही यूजर्स माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए इसकी स्टोरेज को 32GB तक बढ़ा सकते हैं। इसके साथ ही इस स्मार्टफोन में बैक पैनल पर फिंगरप्रिंट स्कैनर मौजूद है।

यह भी पढ़ें : HTC ने लॉन्च किया एज सेंस वाला प्रीमियम स्‍मार्टफोन U11, 6GB रैम और 128GB की इंटरनल स्‍टोरेज से है लैस

Nubia N1 Lite का कैमरा और बैटरी

Nubia N1 Lite में f/2.2 और डुअल एलईडी फ्लैश के साथ 8MP का कैमरा दिया गया है। वहीं, वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए इसमें एलईडी फ्लैश के साथ 5MP का फ्रंट कैमरा है। यह एंड्रॉयड 6.0 मार्शमैलो ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। पावर बैकअप के लिए इसमें 3,000mAh की बैटरी के साथ ही इसमें क्वालकॉम क्विक चार्ज 3.0 टेक्नोलॉजी दी गई है। कनेक्टिविटी ऑप्शन के तौर पर इसमें 4G LTE, VoLTE, वाई-फाई 802.11ac, ब्लूटूथ 4.1 और GPS जैसे फीचर दिए गए हैं।

Write a comment