1. Home
  2. My Profit
  3. Gadgets
  4. जियॉक्‍स ने भारतीय बाजार में उतारा एक और बजट फोन वीवा 4जी, कीमत 5593 रुपए

जियॉक्‍स ने भारतीय बाजार में उतारा एक और बजट फोन वीवा 4जी, कीमत 5593 रुपए

जियॉक्‍स मोबाइल ने अपनी एस्‍ट्रा सीरीज का नया फोन बजार में उतार दिया है। यह फोन है वीवा 4जी, जिसकी भारतीय बाजार में कीमत 5593 रुपए रखी गई है।

Sachin Chaturvedi | May 24, 2017 | 7:14 PM
जियॉक्‍स ने भारतीय बाजार में उतारा एक और बजट फोन वीवा 4जी, कीमत 5593 रुपए

नई दिल्‍ली। भारतीय बजट स्‍मार्टफोन मार्केट में अपनी पकड़ मजबूत बनाने के लिए जियॉक्‍स मोबाइल ने अपनी एस्‍ट्रा सीरीज का नया फोन बजार में उतार दिया है। यह फोन है वीवा 4जी, जिसकी भारतीय बाजार में कीमत 5593 रुपए रखी गई है।

यह फोन देश भर में मौजूद कंपनी के रिटेल आउटलेट के माध्‍यम से बिक्री के लिए उपलब्‍ध कराया जाएगा। जियॉक्‍स इस फोन फोन पर 12 महीने की वारंटी भी दे रही है। इससे पहले कंपनी ने इसी महीने अपना एक और फोन एस्ट्रा कलर्स 4जी लॉन्‍च्‍ किया था। इसकी कीमत 6,499 रुपए रखी गई है। यह भी पढ़ें: Ziox ने लॉन्‍च किया Astra Colors 4G स्‍मार्टफोन, 4G VoLTE से लैस इसकी कीमत है 6,499 रुपए

ये हैं इस फोन के स्‍पेसिफिकेशंस

ज़ियॉक्स एस्ट्रा वीवा 4जी के स्‍पेसिफिकेशंस और फीचर्स की बात करें तो इसमें 5 इंच एफडब्ल्यूवीजीए आईपीएस डिस्प्ले है। जिस पर ड्रैगन ट्रैल ग्लास का प्रोटेक्‍शन दिया है। यह फोन 1.3 गीगाहर्ट्ज़ क्वाड-कोर प्रोसेसर से लैस है। फोन में 1 जीबी की रैम दी गई है। फोन की इनबिल्ट स्टोरेज 8 जीबी की है। यूजर के पास इस फोन की स्‍टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 32 जीबी तक बढ़ाने का विकल्‍प भी दिया गया है। यह भी पढ़ें :अगले महीने से Jio शुरू करेगी ब्रॉडबैंड सर्विस, 3 महीने तक फ्री मिलेगा 100Mbps स्‍पीड के साथ 100GB डाटा

तस्‍वीरों में देखिए 9,000 से कम कीमत लेकिन दमदार बैटरी वाले स्‍मार्टफोन्‍स

फोन को पावर बैकअप देने के लिए इसमें 2500 एमएएच की बैटरी दी गई है। फोटोग्राफी के लिए वीवा 4जी में 5 मेगापिक्सल का ऑटोफोकस कैमरा दिया गया है। जो कि एलईडी फ्लैश के साथ आता है। इसके साथ ही सेल्‍फी के शौकीनों के लिए फोन में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। कंपनी का दावा है कि फोन का कैमरा लो लाइट में भी बेहतरीन फोटो विकल्‍प पेश करता है। यह फोन 4जी वीओएलटीई और वीआईएलटीई सपोर्ट करता है।

Write a comment