1. Home
  2. My Profit
  3. Gadgets
  4. जिओक्स मोबाइल ने 'एस्ट्रा फोर्स 4जी' स्मार्टफोन किया लॉन्च, कीमत मात्र 6053 रुपए

जिओक्स मोबाइल ने 'एस्ट्रा फोर्स 4जी' स्मार्टफोन किया लॉन्च, कीमत मात्र 6053 रुपए

जिओक्स मोबाइल ने गुरुवार को अपना नया स्मार्टफोन 'एस्ट्रा फोर्स 4जी' को भारतीय बाजार में उतारा है। इस स्मार्टफोन की कीमत मात्र 6,053 रुपए है।

Dharmender Chaudhary | Apr 20, 2017 | 6:41 PM
जिओक्स मोबाइल ने 'एस्ट्रा फोर्स 4जी' स्मार्टफोन किया लॉन्च, कीमत मात्र 6053 रुपए

मुंबई। जिओक्स मोबाइल ने गुरुवार को अपना नया स्मार्टफोन ‘एस्ट्रा फोर्स 4जी’ को भारतीय बाजार में उतारा है। इस स्मार्टफोन की कीमत मात्र 6,053 रुपए है। ‘एस्ट्रा फोर्स 4जी’ में नुकसान प्रतिरोधी ड्रैगन ट्रेल ग्लास है, जिसके साथ एक जीबी रैम और 16 जीबी की इंटरनल मेमोरी है, जिसे 32 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

यह भी पढ़ें: इन कारों की टक्‍कर में Hyundai ने लॉन्च की नई Xcent, कीमत 5.38 लाख रुपए से शुरू

जिओक्स मोबाइल के मुख्य कार्यकारी अधिकारी दीपक काबू ने एक बयान में कहा, “हम आपके लिए ‘एस्ट्रा फोर्स 4जी’ लेकर आए हैं, जोकि तेज, मजबूत और स्टाइलिश है और आपके 4 जी अनुभव को बेहतर बनाता है।”

इस डिवाइस में 5 मेगापिक्सल का ऑटोफोकस पिछला और अगला कैमरा है। यह स्मार्टफोन ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों ही जगहों पर बिक्री के लिए उपलब्ध है। इस फोन के साथ देश भर में 12 महीने की गारंटी मिलती है।

यह भी पढ़ें: आयकर विभाग ने केयर्न से 30,700 करोड़ रुपए का जुर्माना मांगा, टैक्स भुगतान में देरी को लेकर जारी किया नोटिस

स्पेक्ट्रानेट का 100 एमबीपीएस फाइबर ब्रॉडबैंड लॉन्च

फाइबर ब्रॉडबैंड सेवा प्रदाता स्पेक्ट्रानेट ने गुरुवार को नोएडा में अपनी विश्वस्तरीय इंटरनेट सेवाओं के लांच की घोषणा की है। कंपनी ने बताया कि इससे उपभोक्ताओं को 100 एमबीपीएस की सिमिट्रिक स्पीड के साथ अनलिमिटेड इस्तेमाल के फायदे मिलेंगे यानी अपलोड और डाउनलोड दोनों के लिए 100 एमबीपीएस स्पीड मिलेगी। कम्पनी रिहायशी उपभोक्ताओं के लिए 1 जीपीएस स्पीड तथा बिजनेस उपभोक्ताओं के लिए 10 जीपीएस स्पीड के साथ नेक्स्ट जनरेशन ब्रॉडबैंड सेवाएं उपलब्ध कराती है। नए लॉन्च किए गए क्षेत्रों में अनलिमिटेड हाई-स्पीड फाइबर ब्रॉडबैण्ड प्लान 1199 रुपए से शुरू होंगे।

Write a comment