1. Home
  2. My Profit
  3. Gadgets
  4. लॉन्‍च हुआ 50 घंटे तक का टॉकटाइम देने वाला थंडर मेगा, कीमत 1803 रुपए

लॉन्‍च हुआ 50 घंटे तक का टॉकटाइम देने वाला थंडर मेगा, कीमत 1803 रुपए

जाइओस मोबाइल्‍स ने दमदार बैटरी के साथ नया मोबाइल थंडर मेगा लॉन्‍च किया है। 1803 कीमत वाले इस फोन की सबसे बड़ी खासियत इस‍की दमदार बैटरी क्षमता है।

Sachin Chaturvedi | Feb 17, 2017 | 7:04 PM
लॉन्‍च हुआ 50 घंटे तक का टॉकटाइम देने वाला थंडर मेगा, कीमत 1803 रुपए

नई दिल्‍ली। भारत में मौजूद चाइनीज स्‍मार्टफोन कंपनियों को टक्‍कर देने के लिए भारतीय कंपनियां भी शानदार प्रोडक्‍ट पेश करने की तैयारी कर रही हैं। इन्‍हीं में से एक दिल्‍ली की एक स्‍टार्टअप कंपनी जाइओस मोबाइल्‍स ने दमदार बैटरी के साथ नया मोबाइल थंडर मेगा लॉन्‍च किया है।

1803 कीमत वाले इस फोन की सबसे बड़ी खासियत इस‍की दमदार बैटरी क्षमता है। थंडर मेगा में 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है। जो कि इस प्राइसरेंज में सबसे अधिक बैटरी क्षमता है। यह फोन ईकॉमर्स वेबसाइट्स के अलावा देश भर में मौजूद विभिन्‍न रिटेल स्‍टोर्स पर भी उपलब्‍ध है।

यह भी पढ़ें: नोकिया की धमाकेदार वापसी, फ्लैश सेल में 1 मिनट के भीतर आउट-ऑफ-स्‍टॉक हुआ फोन

तस्वीरों में देखिए बड़े स्क्रीन वाले स्मार्टफोन

50 घंटे का टॉक टाइम

जैसा कि पहले ही बताया गया है कि फोन की सबसे बड़ी खासियत इसकी बैटरी क्षमता है। कंपनी का दावा है कि यह फोन 50 घंटे तक का टॉकटाइम देता है। वहीं इसका स्‍टैंड बाई टाइम 1,300 घंटे का है। इसके साथ ही इस फोन में रिवर्स चार्जिंग का फीचर दिया गया है। जिसके बाद ओटीजी कैबल की मदद से दूसरे फोन को चार्ज किया जा सकता है।

यह भी पढ़ें: अमेरिका के बाद भारतीय बाजार में लॉन्‍च हुआ HTC 10 EVO, कीमत 48,990 रुपए

अन्‍य स्‍पेसिफिकेशंस की बात करें तो इसमें 2.4-इंच का डिसप्ले दिया गया है। यह फोन क्वार्टी कीपैड के साथ आता है। सुरक्षा को देखते हुए फोन में महिलाओं और वृद्ध लोगों की सुरक्षा के लिए एसओएस बटन दिया गया है। फोन में माइक्रोएसडी कार्ड का स्‍लॉट दिया गया है। जिसकी मदद से इसकी स्‍टोरेज को 32जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

फोन में डिजिटल रियर कैमरा दिया गया है, इसके अलावा सुविधा के लिए टॉर्च, वायरलैस एफएम, ब्‍लूटूथ जैसे फीचर भी दिए गए हैं।

 

Write a comment