1. Home
  2. News And Views
  3. News
  4. वोडाफोन ने आईटेल के साथ लॉन्‍च किया धमाकेदार ऑफर, मोबाइल की कीमत से ज्‍यादा मिलेगा कैशबैक

वोडाफोन ने आईटेल के साथ लॉन्‍च किया धमाकेदार ऑफर, मोबाइल की कीमत से ज्‍यादा मिलेगा कैशबैक

वोडाफोन ने एक अनोखा ऑफर पेश किया है। इसके तहत आपको मोबाइल फोन खरीदने पर उसकी कीमत से ज्‍यादा कैशबैक हासिल करने का मौका मिल रहा है।

Sachin Chaturvedi | Oct 13, 2017 | 4:13 PM
वोडाफोन ने आईटेल के साथ लॉन्‍च किया धमाकेदार ऑफर, मोबाइल की कीमत से ज्‍यादा मिलेगा कैशबैक

नई दिल्‍ली। देश की प्रमुख टेलिकॉम कंपनी वोडाफोन ने एक अनोखा ऑफर पेश किया है। इसके तहत आपको मोबाइल फोन खरीदने पर उसकी कीमत से ज्‍यादा कैशबैक हासिल करने का मौका मिल रहा है। कंपनी ने इसके लिए मोबाइल फोन बनाने वाली कंपनी आईटेल के साथ करार किया है। यदि आप आईटेल का फोन खरीदते हैं तो इस ऑफर के साथ आपको 900 रुपए तक का कैशबैक मिल सकता है।

यह भी पढ़ें: Xolo ने भारतीय बाजार में उतारे 3 सस्‍ते स्‍मार्टफोन, कीमत 4999 रुपए से शुरू

आपको बता दें कि यह ऑफर सिर्फ बिहार और झारखंड के मोबाइल ग्राहकों के लिए ही है। यह ऑफर सिर्फ 31 अक्‍टूबर तक ही मान्‍य है। वोडाफोन के नए ग्राहकों के अलावा इसके पुराने ग्राहकों को भी इस ऑफर का फायदा मिलेगा। इस ऑफर के तहत ग्राहकों को आईटेल का फोन खरीदने पर वोडाफोन का ऑफर मिलेगा। इसमें ग्राहकों को 18 महीने तक 50 रुपए का कैशबैक दिया जाएगा। इसके लिए जरूरी है कि ग्राहकों को हर महीने 100 रुपए से अपना वोडाफोन का सिम रिचार्ज करवाना होगा।

यह भी पढ़ें: रीच ने बाजार में उतारा फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस सबसे सस्‍ता फोन, कीमत 4500 रुपए से भी कम

आईटेल के फोन की रेंज की बात करें तो आप इसकी मूल कीमत से अधिक का कैशबैक हासिल कर सकते हैं। क्‍योंकि वोडाफोन जहां 900 रुपए का कैशबैक दे रही है। वहीं आईटेल के मोबाइल फोन की कीमत मात्र 799 रुपए से शुरू होती है। आईटेल रेंज का सबसे महंगा फोन 1608 रुपए का है। आपको बता दें कि वोडाफोन ने ठीक इसी प्रकार का ऑफर लावा के मोबाइल के साथ भी लॉन्‍च किया था।

Write a comment