1. Home
  2. My Profit
  3. Gadgets
  4. Xolo ने भारतीय बाजार में उतारे 3 सस्‍ते स्‍मार्टफोन, कीमत 4999 रुपए से शुरू

Xolo ने भारतीय बाजार में उतारे 3 सस्‍ते स्‍मार्टफोन, कीमत 4999 रुपए से शुरू

Xolo ने तीन सस्‍ते स्‍मार्टफोन बाजार में उतार दिए हैं। ये फोन हैं Xolo Era 3X, Xolo Era 2V और Xolo Era 3, इन तीनों फोन की बिक्री शनिवार से शुरू होगी।

Sachin Chaturvedi | Oct 11, 2017 | 6:23 PM
Xolo ने भारतीय बाजार में उतारे 3 सस्‍ते स्‍मार्टफोन, कीमत 4999 रुपए से शुरू

नई दिल्‍ली। भारतीय स्‍मार्टफोन कंपनी जोलो ने त्‍योहारी सीजन में तीन सस्‍ते स्‍मार्टफोन बाजार में उतार दिए हैं। ये फोन हैं Xolo Era 3X, Xolo Era 2V और Xolo Era 3, इन तीनों फोन की बिक्री शनिवार से शुरू होगी। कंपनी ने बिक्री के लिए ईकॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट से करार किया है। ये फोन शनिवार से इसी वेबसाइट पर एक्‍सक्‍लूसिव रूप से बिक्री के लिए उपलब्‍ध होंगे। फिलहाल इन फोन की प्री ऑर्डर बुकिंग शुरू हो चुकी है। कीमत की बात‍ करें तो फोन की कीमत 4,999 रुपए से शुरू होती है। ये कीमत Xolo Era 3 की है। वहीं Xolo Era 2V की कीमत 6,499 रुपए है। Xolo Era 3X के दाम 7,499 रुपए रखे गए हैं। खासबात ये है कि ये सभी फोन एक साल तक वन टाइम स्क्रीन रिप्लेसमेंट गारंटी के साथ आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें: वनप्‍लस, शाओमी और लेनोवो के स्‍मार्टफोन्‍स पर मिल रही है भारी छूट, यहां से करें खरीदारी

फोन के स्‍पेसिफिकेशंस की बात करें तो तीनों स्मार्टफोन 4जी के साथ वीओएलटीई सपोर्ट करते हैं। साथ ही एंड्रॉयड के लेटेस्‍ट वर्जन 7.0 नूगा पर चलते हैं। तीनों फोन में क्वाड-कोर मीडियाटेक प्रोसेसर दिया गया है। पहले बात करें Xolo Era 3X की, तो इस फोन में 5 इंच का एचडी आईपीएस डिस्प्ले दिया गया है। सुरक्षा के लिए इस पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 की प्रोटेक्शन दी गई है। यह फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आता है।फोन 3 जीबी रैम से लैस है, वहीं इसकी इनबिल्ट स्टोरेज 16 जीबी की है। यूजर के पास मौजूदा मैमोरी को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 32 जीबी तक बढ़ाने का विकल्‍प दिया गया है। फोन में 13 मेगापिक्सल का रियर और फ्रंट कैमरा दिया गया है। फोन की बैटरी 3000 एमएएच की है।

यह भी पढ़ें: Airtel के 1399 रुपए में मिलने वाले 4जी स्मार्टफोन में हैं कई शानदार फीचर्स, ये रही पूरी जानकारी

अब बातकरें Xolo Era 2V की तो इसमें भी 5 इंच का एचडी आईपीएस डिस्प्ले दिया गया है। फोन में 2 जीबी रैम और 16 जीबी की इंटरनल स्‍टोरेज है। यूजर इसे 32 जीबी तक बढ़ा सकते हैं। फोन में 8 मेगापिक्सल का रियर और 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर भी है। 4जी वीओएलटीई को सपोर्ट करने वाले फोन में 3000 एमएएच की बैटरी दी गई है।

आखिर में बात करें सबसे सस्‍ते Xolo Era 3 की। तो इसमें भी 5 इंच का एचडी आईपीएस डिस्प्ले है। फोन में 2 जीबी रैम और 8 जीबी की स्‍टोरेज है, जिसे 32 जीबी तक बढ़ा सकते हैं। फोन में 5 मेगापिक्सल का रियर और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इसकी बैटरी 2500 एमएएच की है।

Write a comment