1. Home
  2. My Profit
  3. Gadgets
  4. Xiaomi ने लॉन्‍च किया बड़ी स्‍क्रीन वाला Mi Max 2 स्‍मार्टफोन, 5300 mAh की बैटरी से है लैस

Xiaomi ने लॉन्‍च किया बड़ी स्‍क्रीन वाला Mi Max 2 स्‍मार्टफोन, 5300 mAh की बैटरी से है लैस

Xiaomi ने आज अपना नया स्‍मार्टफोन Mi Max 2 लॉन्‍च कर दिया है। फिलहाल कंपनी ने इस फोन को स्‍थानीय बाजार यानि कि चीन में लॉन्‍च किया है।

Manish Mishra | May 25, 2017 | 1:59 PM
Xiaomi ने लॉन्‍च किया बड़ी स्‍क्रीन वाला Mi Max 2 स्‍मार्टफोन, 5300 mAh की बैटरी से है लैस

नई दिल्‍ली। चीन की स्‍मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi ने आज अपना नया स्‍मार्टफोन Mi Max 2 लॉन्‍च कर दिया है। फिलहाल कंपनी ने इस फोन को स्‍थानीय बाजार यानि कि चीन में लॉन्‍च किया है। फोन का इंतजार लंबे समय से हो रहा था। कई चाइनीज और ग्‍लोबल टेक्‍नोलॉजी वेबसाइट्स पर फोन से जुड़े स्‍पेसिफिकेशंस लीक होने की खबरें भी आ रही थीं। Xiaomi ने फिलहाल फोन की कीमत और इसकी उपलब्‍धता के बारे में कोई भी जानकारी नहीं दी है।

यह भी पढ़ें : Vertu ने पेश किया 2.3 करोड़ रुपए का Signature Cobra फीचर फोन, हेलिकॉप्‍टर से होगी डिलिवरी

तस्‍वीरों में देखिए Samsung का डुअल स्‍क्रीन वाला स्‍मार्टफोन

Mi Max 2 के स्‍पेसिफिकेशंस

जैसा कि पहले ही बताया कि फोन का इंतजार लंबे समय से हो रहा था ऐसे में इसके स्‍पेसिफिकेशंस का इंतजार सभी को था। आपका इंतजार अब खत्‍म हुआ। पहले बात करते हैं इसकी स्‍क्रीन की। Xiaomi Mi Max 2 में इसके पिछले वैरिएंट की तरह 6.44 इंच का डिस्प्ले दिया गया है। कंपनी के मुताबिक बड़ी स्‍क्रीन साइज होने के बावजूद आपको इस फोन को पकड़ने में खास मुश्किल नहीं आएगी। वहीं एक हाथ से प्रयोग करने के लिए आपको इस फोन में वन हैंड यूज सॉफ्टवेयर भी दिया गया है।

यह भी पढ़ें : जियॉक्‍स ने भारतीय बाजार में उतारा एक और बजट फोन वीवा 4जी, कीमत 5593 रुपए

Mi Max 2 की बैटरी

अब बात करें इसकी बैटरी की तो इसमें बड़ी स्‍क्रीन की तरह ही बड़ी बैटरी दी गई है। इसकी बैटरी 5300 एमएएच की है। शाओमी मी मैक्स 2 फास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट करेगी। इसकी बैटरी एक घंटे में 68 फीसदी चार्ज हो जाएगी। शाओमी मी मैक्स 2 की बैटरी लाइफ दो दिन होने का दावा किया गया है।

Write a comment