1. Home
  2. News And Views
  3. News
  4. Uber ने 4 शहरों में शुरू की उबरपास सेवा, विभिन्‍न शहरों में होगा अलग-अलग किराया

Uber ने 4 शहरों में शुरू की उबरपास सेवा, विभिन्‍न शहरों में होगा अलग-अलग किराया

एेप आधारित कैब सेवा प्रदान करने वाली उबर ने सोमवार को दिल्ली, मुंबई, चेन्नई और कोलकाता में पायलट कार्यक्रम के तौर पर ‘उबरपास’ सेवा शुरू करने की घोषणा की है।

Manish Mishra | Jun 20, 2017 | 3:19 PM
Uber ने 4 शहरों में शुरू की उबरपास सेवा, विभिन्‍न शहरों में होगा अलग-अलग किराया

नई दिल्‍ली। कैब सेवा प्रदान करने वाली एप आधारित सेवा उबर ने सोमवार को दिल्ली, मुंबई, चेन्नई और कोलकाता में पायलट कार्यक्रम के तौर पर ‘उबरपास’ सेवा शुरू करने की घोषणा की, जो यात्रियों को एक सुसंगत और आरामदायक यात्रा अनुभव प्रदान करती है। उबर इंडिया के महाप्रबंधक शैलेष सावलानी ने एक बयान में कहा कि उबरपास को रोजाना सफर करनेवालों को ध्यान में रखकर डिजाइन किया गया है, जो बाधारहित और सुसंगत यात्रा अनुभव प्रदान करता है। अगर हमारे यात्रियों को यह सुविधा पसंद आती है तो इसे हम दूसरे शहरों में भी शुरू करेंगे।

यह भी पढ़ें : 50,000 रुपए देकर करवाइए जीप कंपास SUV की बुकिंग, अगस्‍त के पहले हफ्ते में हो सकती है लॉन्‍च

उबरपास के साथ यात्री को कई विशिष्ट उत्पाद व अनुभव तक पहुंच होगी, जिसमें उच्च रेटिंग वाले ड्राइवरों को भेजा जाना, किराए में छूट, कैंसल करने के शुल्क में छूट जैसे फीचर्स शामिल हैं।

यह भी पढ़ें : नई कर व्‍यवस्‍था लागू होने से पहले खरीदें ये चीजें, 1 जुलाई से हो जाएंगी महंगी

उबर राइडशेयरिंग एप हाल ही में स्नैपचैट के साथ एक यूनिक इंटीग्रेशन फीचर को लॉन्च किया है। इस नई फीचर के साथ राइडर अपने राइड टाइम पर स्नैपचैट कस्टम फिल्टर को अनलॉक कर सकेंगे। ETA फिल्टर की मदद से राइडर आपने दोस्तों को बता सकते है कि वह कितनी देर में पहुंचेगे। वहीं, मिस्ट्री फिल्टर सेलेक्ट करने के बाद यूजर्स इसे एक मजेदार तरीके से शेयर कर अपने दोस्तों को बता सकते है कि वह उबर में हैं। भारत में स्नैपचैट इंटीग्रेशन दोनों एंड्राइड और iOS राइडर्स के लिए उपलब्ध होगा।

 

Write a comment