1. Home
  2. My Profit
  3. Gadgets
  4. लॉन्‍च हुआ BlackBerry Motion एंड्रॉयड स्मार्टफोन, 4GB रैम और 12MP कैमरे से है लैस

लॉन्‍च हुआ BlackBerry Motion एंड्रॉयड स्मार्टफोन, 4GB रैम और 12MP कैमरे से है लैस

TCL ने BlackBerry Motion स्‍मार्टफोन लॉन्‍च किया है। 4GB रैम और 12MP रियर कैमरे से लैस यह स्‍मार्टफोन BlackBerry के KEYOne हैंडसेट से काफी मिलता-जुलता है।

Manish Mishra | Oct 9, 2017 | 1:31 PM
लॉन्‍च हुआ BlackBerry Motion एंड्रॉयड स्मार्टफोन, 4GB रैम और 12MP कैमरे से है लैस

नई दिल्‍ली। चाइनीज स्‍मार्टफोन निर्माता कंपनी TCL ने BlackBerry Motion स्‍मार्टफोन लॉन्‍च किया है। 4GB रैम और 12MP रियर कैमरे से लैस यह स्‍मार्टफोन BlackBerry के KEYOne हैंडसेट से काफी मिलता-जुलता है। आपको बता दें कि BlackBerry Motion एक मिड रेंज का डुअल सिम स्‍मार्टफोन है जिसमें ऑपरेटिंग सिस्‍टम के तौर पर एंड्रॉयड 7.1.1 दिया गया है।

यह भी पढ़ें : त्‍योहारों पर आसुस ने दी बड़ी खुशखबरी, घटा दी जेनफोन मैक्‍स स्‍मार्टफोन की कीमत

BlackBerry Motion के फीचर्स और स्‍पेसिफिकेशंस

BlackBerry Motion में 5.5 इंच एचडी (720×1280 पिक्सल) डिसप्‍ले दिया गया है जिस पर ड्रैगनट्रेल ग्लास की प्रोटेक्शन है। डिसप्‍ले के ठीक नीचे एक होम बटन भी दिया गया है। BlackBerry Motion में स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर के साथ 4GB रैम दिया गया है। BlackBerry Motion में इनबिल्ट स्टोरेज 32GB जीबी है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 2TB तक बढ़ाया जा सकता है।

BlackBerry Motion का कैमरा और बैटरी

BlackBerry Motion स्‍मार्टफोन में 4000 mAh की नॉन-रीमूवेबल बड़ी बैटरी दी गई है। यह क्विक चार्ज 3.0 को सपोर्ट करती है। इसमें यूएसबी टाइप-सी पोर्ट है। वाटर रेसिस्टेंट BlackBerry Motion में एफ/2.0 अपर्चर वाला 12MP का रियर कैमरा है जो डुअल टोन एलईडी फ्लैश के साथ आता है। रियर कैमरे से आप 30 फ्रेम प्रति सेकेंड की दर 4K वीडियो रिकॉर्ड कर सकते हैं। इसका फ्रंट कैमरा 8MP का है जिसके साथ फ्लैश भी है। इसके फ्रंट पैनल पर ही फिंगरप्रिंट सेंसर भी है।

यह भी पढ़ें : स्‍टाइल और परफॉर्मेंस में सबको पीछे छोड़ देगा स्‍वाइप का नया ELITE PRO, कीमत सिर्फ 6,999 रुपए

आपको बता दें कि BlackBerry Motion को दुबई में आयोजित हुए टेक्नोलॉजी वीक कॉन्फ्रेंस में पेश किया गया था। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इसकी कीमत 460 डॉलर होने की उम्मीद है। इसे सबसे पहले UAE और सऊदी अरब जैसे मध्य एशियाई देशों में उपलब्ध कराया जाएगा।

Write a comment