1. Home
  2. My Profit
  3. Gadgets
  4. स्वाइप ने पेश किया सबसे किफायती वर्चुअल रियलिटी स्मार्टफोन, कीमत सिर्फ 4,499 रुपए

स्वाइप ने पेश किया सबसे किफायती वर्चुअल रियलिटी स्मार्टफोन, कीमत सिर्फ 4,499 रुपए

स्वाइप टेक्‍नोलॉजी ने अपने 2.0 विजन के तहत आज स्वाइप एलिट वीआर को पेश किया। स्वाइप एलिट वीआर की पेशकश व्यापक अनुसंधान के बाद की गई है।

Abhishek Shrivastava | Aug 8, 2017 | 7:33 PM
स्वाइप ने पेश किया सबसे किफायती वर्चुअल रियलिटी स्मार्टफोन, कीमत सिर्फ 4,499 रुपए

नई दिल्‍ली। स्वाइप टेक्‍नोलॉजी ने अपने 2.0 विजन के तहत आज स्वाइप एलीट वीआर को पेश किया। स्वाइप एलीट वीआर की पेशकश व्यापक अनुसंधान के बाद की गई है। इसमें इस बात का ख्याल रखा गया है कि ग्राहकों को क्या चाहिये और एक विशिष्ट कीमत में कौन सी तकनीक दी जा सकती है। यह खासतौर से सिर्फ शॉपक्लूज़ पर उपलब्ध है।

स्वाइप ने ही वर्ष 2012 में भारत के पहले 3डी टैबलेट की पेशकश की थी। आज लॉन्च किया गया स्वाइप एलीट वीआर वीआर लेंस और विंगो से भरपूर है। वीआर के साथ भारत का सबसे किफायती 5.5 इंच आइपीएस डिस्प्ले स्मार्टफोन-एलीट वीआर वाकई में वीआर लेंस के साथ दमदार मनोरंजन की पेशकश करता है। इसमें बड़ा डिस्प्ले और बड़ी बैटरी मौजूद है। एलीट वीआर 1.3 गीगाहार्ट्ज क्वॉड कोर प्रोसेसर से लैस है। यह 1जीबी रैम और 8जीबी रोम के जरिये मल्टीटास्किंग में मदद करता है।

यह भी पढ़ें: स्‍वाइप ने 4G Volte के साथ पेश किया सस्‍ता स्‍मार्टफोन कनेक्‍ट पावर, कीमत 4999 रुपए

3,000 एमएएच की पावरफुल बैटरी के साथ डिवाइस की पेशकश वीआर लेंस के साथ की गई है और यह 4जी वोल्टे एनैबल्ड है। इसमें 13 एमपी का रियर कैमरा और 5एमपी का सेल्फी कैमरा लगा है। साथ ही इसमें स्विफ्टकी कीबोर्ड की पेशकश की गई है, जो भारतीय ग्राहकों को उनकी सभी मूल भाषाओं में आसानी से टाइप करने में सक्षम बनाता है। आकर्षक एवं सम्पूर्ण मनोरंजन प्रदान करने के लिए डिजाइन किए गए इस स्मार्टफोन की कीमत 4,499 रुपए है।

Write a comment