1. Home
  2. My Profit
  3. Gadgets
  4. 3 मई को Smartron पेश करेगी अपना srtphone, जबरदस्‍त फीचर वाले इस फोन पर होंगे सचिन तेंदुलकर के हस्‍ताक्षर

3 मई को Smartron पेश करेगी अपना srtphone, जबरदस्‍त फीचर वाले इस फोन पर होंगे सचिन तेंदुलकर के हस्‍ताक्षर

Smartron आने वाले बुधवार यानि 3 मई को अपना नया स्मार्टफोन srtphone लॉन्‍च करने जा रही है। यह लॉन्‍च सचिन तेंदुलकर के एसोसिएशन में होगा।

Manish Mishra | May 1, 2017 | 11:50 AM
3 मई को Smartron पेश करेगी अपना srtphone, जबरदस्‍त फीचर वाले इस फोन पर होंगे सचिन तेंदुलकर के हस्‍ताक्षर

नई दिल्‍ली। Smartron आने वाले बुधवार यानि 3 मई को अपना नया स्मार्टफोन srtphone लॉन्‍च करने जा रही है। यह लॉन्‍च क्रिकेट की दुनिया के बादशाह सचिन तेंदुलकर के एसोसिएशन में होगा। आपको बता दें कि सचिन तेंदुलकर इस कंपनी में पार्टनर भी हैं। Smartron ने अपने t.phone और t.book के साथ एक साल पहले भारतीय बाजार में अपना कदम रखा था। हाल ही में कंपनी ने एक ट्वीट के जरिए अपने आने वाले स्मार्टफोन srtphone के बारे में जानकारी दी है।

यह भी पढ़ें : अब लॉन्च नहीं होगा Xiaomi Mi 6 प्लस स्‍मार्टफोन, इसकी जगह लॉन्‍च हो सकता है Mi Note 3 : रिपोर्ट

srtphone ऐसा पहला स्मार्टफोन होगा जिसपर सचिन तेंदुलकर के हस्ताक्षर होंगे। हालांकि, सचिन तेंदुलकर पहले भी कई ब्रांडों के साथ जुड़े रहे हैं। ऐसा पहली बार हुआ है कि सचिन तेंदुलकर पहली बार किसी स्मार्टफोन कंपनी से जुड़े हैं।

Smartron t.phone को बेहद शानदार फीचर्स के साथ पेश किया गया था। आपको बता दें कि स्मार्टफ़ोन में सुपर AMOLED FHD डिस्प्ले, स्नेपड्रैगन 810 प्रोसेसर और 4GB रैम के साथ पेश किया गया था। इसके अलावा Smartron t.book एक विंडोज 10 पर आधारित हाइब्रिड लैपटॉप है, इसे इसके लिए भी लॉन्च किया गया था ताकि आप माइक्रोसॉफ्ट के सरफेस जैसे फील कम कीमत में ले सके।

यह भी पढ़ें : सिर्फ 2 घंटे में होगी मोबाइल और सिमकार्ड डिलिवरी, 10डिजि और 11 शहरों में शुरू करेगी सर्विस