1. Home
  2. My Profit
  3. Gadgets
  4. सैमसंग भारतीय बाजार में लॉन्‍च कर सकता है गैलेक्‍सी टैब एस3, आईपैड प्रो को देगा टक्‍कर

सैमसंग भारतीय बाजार में लॉन्‍च कर सकता है गैलेक्‍सी टैब एस3, आईपैड प्रो को देगा टक्‍कर

कंपनी यहां गैलेक्‍सी टैब एस3 लॉन्‍च कर सकती है। इससे पहले साल की शुरुआत में हुए मोबाइल वर्ल्‍ड कांग्रेस में सैमसंग गैलेक्‍सी टैब3 को शोकेस कर चुकी है।

Sachin Chaturvedi | Jun 19, 2017 | 4:54 PM
सैमसंग भारतीय बाजार में लॉन्‍च कर सकता है गैलेक्‍सी टैब एस3, आईपैड प्रो को देगा टक्‍कर

नई दिल्‍ली। दुनिया की प्रमुख टेक्‍नोलॉजी कंपनी सैमसंग मंगलवार को नए धमाके की तैयारी में है। कंपनी ने कल एक ईवेंट आयेजित किया है, जिसमें कंपनी अपने नए डिवाइस लॉन्‍च करेगी। हालांकि सैमसंग की ओर से यहां लॉन्‍च होने वाले प्रोडक्‍ट से पर्दा नहीं उठाया गया है, लेकिन मीडिया खबरों के मुताबिक कंपनी यहां गैलेक्‍सी टैब 2 का नया वैरिएंट गैलेक्‍सी टैब एस3 लॉन्‍च कर सकती है। इससे पहले साल की शुरुआत में हुए मोबाइल वर्ल्‍ड कांग्रेस में सैमसंग गैलेक्‍सी टैब3 को शोकेस कर चुकी है। यह भी पढ़ें: Amazon पर लगी है स्‍मार्टफोन्‍स की सेल, iPhone 7, वनप्लस 3टी, iPhone 6 पर मिल रहे हैं खास ऑफर

गैलेक्‍सी टैब 2 सैमसंग के सबसे सफल प्रोडक्‍ट में से एक है, यही उम्‍मीद टैब 3एस के साथ भी की जा रही है। माना जा रहा है कि सैमसंग के दूसरे प्रोडक्‍ट की तरह इसका मुकाबला भी एप्‍पल के साथ होगा। गैलेक्‍सी टैब 3एस की बाजार में टक्‍कर एप्‍पल के आईपैड प्रो से होगी। यह भी खबर है कि सैमसंग इस डिवाइस के दो वेरियंट में पेश कर सकती है। इसमें पहला वेरियंट वाईफाई के साथ आएगा वहीं दूसरा वेरिएंट सिम सपोर्ट वाला होगा। यह भी पढ़ें: Flipkart और Amazon पर शुरू हुई दो दिनों की सेल, स्‍मार्टफोन्‍स और इलेक्‍ट्रॉनिक्‍स पर मिल रही है भारी छूट

मोबाइल वर्ल्‍ड कांग्रेस में बताई गईं खासियतों के अनुसार इसमें S Pen स्‍टायलस सपोर्ट उपलब्ध होगा। इस डिवाइस में एक्सटर्नल कीबोर्ड का फीचर भी दिया है। स्‍क्रीन की बात करें तो इसमें 9.7-इंच का सुपर एमोलेड QXGA डिसप्ले दिया गया है। इसका स्‍क्रीन रिजोल्‍यूशन 2048×1536 पिक्सल का है। यह टैबलेट 4जीबी रैम से लैस है। इसकी इंटरनल स्‍टोरेज 32 जीबी की है। यह टैबलेट दो वेरियंट में उपलब्ध होगा। जिसमें एक वेरियंट में एलटीई सपोर्ट है जबकि दूसरे वेरियंट में केवल वाईफाई सपोर्ट दिया गया है।

यूजर के पास इस उपलब्‍ध मैमोरी को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 256जीबी तक बढ़ाने का विकल्‍प भी दिया गया है। इसमें 13-मेगापिक्सल का रियर कैमरा भी दिया गया है। वहीं सेल्‍फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 8 मेगापिक्‍सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। पावर बैकअप के लिए इसमें 6,000 एमएएच की बैटरी दी गई है। कंपनी के मुताबिक एक बार फुल चार्ज करने पर यह 12 घंटे का बैकअप देती है।

Write a comment