1. Home
  2. My Profit
  3. Gadgets
  4. सैमसंग गैलेक्‍सी S8 और S8 प्‍लस की भारत में बिक्री शुरू, साथ मिलेगा जियो का ये बंपर ऑफर

सैमसंग गैलेक्‍सी S8 और S8 प्‍लस की भारत में बिक्री शुरू, साथ मिलेगा जियो का ये बंपर ऑफर

सैमसंग Galaxy S8 और एस8 प्‍लस का भारत में इंतजार कर रहे लोगों का इंतजार अब खत्‍म हो गया है। कंपनी के इन दोनों फोन की बिक्री शुक्रवार से शुरू हो गई है।

Sachin Chaturvedi | May 5, 2017 | 11:40 AM
सैमसंग गैलेक्‍सी S8 और S8 प्‍लस की भारत में बिक्री शुरू, साथ मिलेगा जियो का ये बंपर ऑफर

नई दिल्‍ली। सैमसंग के लेटेस्‍ट फोन Galaxy S8 और एस8 प्‍लस का भारत में इंतजार कर रहे लोगों का इंतजार अब खत्‍म हो गया है। कंपनी के इन दोनों फोन की बिक्री शुक्रवार से शुरू हो गई है। कंपनी ने इन दोनों फोन को 19 अप्रैल को लॉन्‍च किए थे। सैंमसंग ने अपने इस प्रीमियम फोन के साथ रिलायंस जियो के ऑफर की भी घोषणा की है। Galaxy S8 और एस8 प्‍लस खरीदने पर रिलायंस जियो डबल डेटा ऑफर के तहत, 8 महीनों के लिए 28+28 जीबी डेटा मिलेगा।

No

कंपनी के मुताबिक फोन की एक्‍सक्‍लूसिव ऑनलाइन बिक्री के लिए कंपनी ने फ्लिपकार्ट से करार किया है। इसके साथ ही देश भर में मौजूद कंपनी के रिटेल स्‍टोर्स पर बिक्री के लिए शुक्रवार से उपलब्‍ध हो गए हैं। इनकी कीमत की यदि बात करें तो सैमसंग गैलेक्सी S8 स्मार्टफोन 57,900 रूपए और S8 प्लस 64,900 रूपए की कीमत के साथ है। प्री-ऑर्डर से खरीदी वाले कस्टमर्स को कंपनी द्वारा मुफ्त वायरलेस चार्जर भी साथ दिया जा रहा है। यह भी पढ़ें : अब Samsung Galaxy S8 में भी आ रही है वायरलेस चार्जिंग की समस्या, डिसप्‍ले में भी लाल रंग के टिंट आए नजर

Samsung Galaxy S8 और S8+ के स्‍पेसिफिकेशंस

Samsung Galaxy S8 और S8+ के स्‍पेसिफिकेशंस की बात करें तो Galaxy S8 में 5.8-इंच क्वाडएचडी और Galaxy S8+ 6.2-इंच क्वाडएचडी का सुपर AMOLED प्रेशर सेंसेटिव डिसप्ले दिया गया है। कंपनी ने इन्हें इनफिनिटी डिस्प्ले का नाम दिया है। डिस्प्ले का एसपेक्ट अनुपात 18:9 है। इन दोनों स्मार्टफोन में लेटेस्ट स्नैपड्रैगन 835 चिपसेट का इस्तेमाल किया गया है, लेकिन कुछ मार्केट में कंपनी एक्सीनॉस 8895 चिपसेट वाला हैंडसेट बेचेगी। सैमसंग Galaxy S8 और सैमसंग Galaxy S8+ में 4GB रैम और 64GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है। इन दोनों ही हैंडसेट 256GB तक के माइक्रोएसडी कार्ड को सपोर्ट करेंगे। Samsung Galaxy S8 और Galaxy S8+ वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करते हैं।

No

यह भी पढ़ें : थम नहीं रहीं Samsung Galaxy S8 की समस्‍याएं, डिसप्‍ले में रेड टिंट के बाद अब शुरू हुई रिस्‍टार्ट होने की परेशानी

Write a comment