1. Home
  2. My Profit
  3. Gadgets
  4. Samsung ने लॉन्च किया करीब 25 लाख रुपए का TV, प्री-बुकिंग करवा चुके लोगों को फ्री मिलेगा Galaxy S8+

Samsung ने लॉन्च किया करीब 25 लाख रुपए का TV, प्री-बुकिंग करवा चुके लोगों को फ्री मिलेगा Galaxy S8+

Samsung India ने बेंगलूरु में एक ईवेंट के दौरान क्वांटम डॉट टेक्‍नोलॉजी पर आधारित LED TV (QLED TV) की नई रेंज बाजार में पेश की है।

Manish Mishra | May 25, 2017 | 4:19 PM
Samsung ने लॉन्च किया करीब 25 लाख रुपए का TV, प्री-बुकिंग करवा चुके लोगों को फ्री मिलेगा Galaxy S8+

नई दिल्‍ली। Samsung India ने बेंगलूरु में एक ईवेंट के दौरान क्वांटम डॉट टेक्‍नोलॉजी पर आधारित LED TV (QLED TV) की नई रेंज बाजार में पेश की है। ये TV न सिर्फ बेहतर ब्राइटनेस लेवल देती है बल्‍कि इनकी विजुअल क्‍वालिटी भी दूसरी HD टीवी से अच्‍छी है। इसके अलावा इनका डिजाइन खासतौर से लिविंग रूम और ड्राइंग रूम को ध्‍यान में रखकर बनाया गया है ताकि ये आपके घर को खूबसूरत लुक दे सकें। TV के बैक को प्‍लेन रखा गया है ताकि दीवार में लगाने के बाद TV और दीवार के बीच कम से कम गैप रहे। Samsung की नई TV रेंज को पिक्‍चर, स्‍टाइल और स्‍मार्ट के कंबिनेशन को ध्‍यान में रखते हुए पेश किया गया है।

कुछ दिनों पहले ही इन TV सेट्स को पेरिस में लॉन्‍च किया गया था। भारत में Samsung  ने इसके 5 मॉडल लॉन्च किए हैं। इनमें Q7, Q7F, Q8, Q8C और Q9 शामिल हैं। इनकी कीमत 3,14,900 रुपए से शुरू है और सबसे महंगा TV 25 लाख रुपए का है। इन पांचों QLED TV की बिक्री इस महीने से शुरू हो जाएगी।

यह भी पढ़ें : Xiaomi ने लॉन्‍च किया बड़ी स्‍क्रीन वाला Mi Max 2 स्‍मार्टफोन, 5300 mAh की बैटरी से है लैस

प्री-बुकिंग करवाने वाले ग्राहकों को फ्री मिलेगा Samsung Galaxy S8+ स्‍मार्टफोन

दक्षिण कोरियाई इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी Samsung ने नए QLED TV के साथ मिलने वाले प्री-ऑर्डर बुकिंग ऑफर के बारे में भी जानकारी दी है। जिन ग्राहकों ने किसी भी QLED TV की बुकिंग 2 मई से लेकर 21 मई के बीच करवाई है तो उन्‍हें कंपनी की ओर से Samsung Galaxy S8+ स्‍मार्टफोन फ्री दिया जाएगा। गिफ्ट में फोन का गोल्ड कलर वैरिएंट ही मिलेगा। सैमसंग Q7, Q8, Q8C और Q8 TV 55 इंच, 65 इंच और 75 इंच के पैनल साइज़ में उपलब्ध होंगे। वहीं, Samsung Q7F 55 इंच के अलावा 65 इंच के पैनल में भी उपलब्‍ध होगा।

यह भी पढ़ें : Vertu ने पेश किया 2.3 करोड़ रुपए का Signature Cobra फीचर फोन, हेलिकॉप्‍टर से होगी डिलिवरी

क्वाटम डॉट टेक्नोलॉजी पर आधारित हैं Samsung के QLED TV

Samsung ने नए QLED TV को क्वांटम डॉट टेक्नोलॉजी पर बनाया है। कंपनी ने बताया है कि ये नैनो साइज के पार्टिकल हैं जो रोशनी को रंग में तब्दील कर देते हैं। नई डिसप्‍ले तकनीक के अलावा Samsung ने नया नो-गैप वॉल माउनटिंग सॉल्यूशन भी निकाल लिया है। Samsung ने जानकारी दी है कि नए QLED TV में नया स्मार्ट TV इंटरफेस भी होगा। इसके अलावा वॉयस कंट्रोल, सैमसंग स्मार्ट व्यू ऐप के लिए सपोर्ट, सैमसंग टीवी प्लस सर्विसेज और शजाम म्यूजिक सर्विस भी मिलेगा।

Write a comment