1. Home
  2. My Profit
  3. Gadgets
  4. सचिन तेंदुलकर ने लॉन्‍च किया Smartron srt.phone, जबरदस्‍त फीचर्स से लैस है यह खास फोन

सचिन तेंदुलकर ने लॉन्‍च किया Smartron srt.phone, जबरदस्‍त फीचर्स से लैस है यह खास फोन

क्रिकेट के बादशाह सचिन तेंदुलकर ने आज (3 मई) Smartron का srt.phone लॉन्‍च कर दिया है। इस फोन का टैगलाइन ‘Mastery at the core’ है।

Sachin Chaturvedi | May 3, 2017 | 4:55 PM
सचिन तेंदुलकर ने लॉन्‍च किया Smartron srt.phone, जबरदस्‍त फीचर्स से लैस है यह खास फोन

नई दिल्‍ली। क्रिकेट के बादशाह सचिन तेंदुलकर ने आज (3 मई) Smartron का srt.phone लॉन्‍च कर दिया है। इस फोन का टैगलाइन ‘Mastery at the core’ है और इसके नाम पर आप गौर करें तो इसमें तेंदुलकर का नाम छिपा है। इससे स्‍पष्‍ट होता है कि इस स्मार्टफोन की ब्रांडिंग क्रिकेट के इस सितारे के नाम पर की गई है। बिकने वाले कुछ srt.phone पर तेंदुलकर के हस्‍ताक्षर भी होंगे।

srt.phone के फीचर्स और स्‍पेसिफिकेशंस

Smartron srt.phone में 5.5 इंच का फुल एचडी डिसप्‍ले दिया गया है जिसका रेजोल्‍यूशन 1920×1080 पिक्‍सेल है। इस स्‍मार्टफोन में 4GB रैम दिया गया है। प्रोसेसर की बात करें तो इसमें क्‍वालकॉम स्‍नैपड्रैगन 652 दिया गया है। इंटरनल स्‍टोरेज के लिए दो विकल्‍प दिए गए हैं 32GB और 64GB। 32 GB वैरिएंट की कीमत 12,999 रुपए और 64GB वैरिएंट की कीमत 13,999 रुपए है। यह फोन बुधवार से कई ऑफर्स के साथ Flipkart पर उपलब्‍ध होगा।

यह भी पढ़ें : अब लॉन्च नहीं होगा Xiaomi Mi 6 प्लस स्‍मार्टफोन, इसकी जगह लॉन्‍च हो सकता है Mi Note 3 : रिपोर्ट

कैमरा और ऑपरेटिंग सिस्‍टम

Smartron srt.phone का रियर कैमरा 13MP का है जिसमें PDAF फीचर भी है। सेल्‍फी के लिए इसमें 5MP का कैमरा है। srt.phone स्‍मार्टफोन में स्‍टॉक एंड्रॉयड यूआई और कंपनी के ट्रॉनएक्‍स ऐप सुइट के साथ ऑपरेटिंग सिस्‍टम एंड्रॉयड 7.1.1 नूगा दिया गया है।

No

बैटरी और कनेक्टिविटी

Smartron srt.phone में 3000mAh की बैटरी है जो क्विक चार्ज 2.0 को सपोर्ट करती है। इसका डिजाइन मेटल यूनिबॉडी वाला नहीं है और बैक कवर को हटाया भी जा सकता है। चार्जिंग के लिए इसमें यूएसबी टाइप सी सर्पोर्ट दिया गया है।

यह भी पढ़ें : सिर्फ 2 घंटे में होगी मोबाइल और सिमकार्ड डिलिवरी, 10डिजि और 11 शहरों में शुरू करेगी सर्विस

इससे पहले Smartron ने लॉन्‍च किया था t.phone

Smartron t.phone को बेहद शानदार फीचर्स के साथ पेश किया गया था। आपको बता दें कि t.phone को सुपर AMOLED FHD डिस्प्ले, स्नेपड्रैगन 810 प्रोसेसर और 4GB रैम के साथ पेश किया गया था। इसके अलावा Smartron t.book एक विंडोज 10 पर आधारित हाइब्रिड लैपटॉप है, इसे इसके लिए भी लॉन्च किया गया था ताकि आप माइक्रोसॉफ्ट के सरफेस जैसे फील कम कीमत में ले सके।

Write a comment