1. Home
  2. My Profit
  3. Car
  4. रेनॉल्‍ट की Kwid खरीदना हुअा अब और भी आसान, कंपनी ने पेश किए दो खास ऑफर्स

रेनॉल्‍ट की Kwid खरीदना हुअा अब और भी आसान, कंपनी ने पेश किए दो खास ऑफर्स

रेनॉल्‍ट ने दो नए खास ऑफर पेश किए हैं, जिससे नई क्विड को खरीदना और भी आसान हो जाएगा। इसमें पहला ऑफर लो EMI का है। वहीं दूसरा ऑफर छोटे डाउनपेमेंट का है।

Sachin Chaturvedi | May 12, 2017 | 3:41 PM
रेनॉल्‍ट की Kwid खरीदना हुअा अब और भी आसान, कंपनी ने पेश किए दो खास ऑफर्स

नई दिल्ली। अगर आप रेनॉल्‍ट की एंट्री लेवल हैचबैक Kwid खरीदने की तैयारी में हैं, तो आपके लिए अच्‍छी खबर है। कंपनी ने दो नए खास ऑफर पेश किए हैं, जिससे आपके लिए नई क्विड को खरीदना और भी आसान हो जाएगा। इसमें पहला ऑफर लो EMI का है। वहीं दूसरा ऑफर छोटे डाउनपेमेंट का है। दोनों ही ऑफर्स के साथ आपके लिए क्विड को खरीदना बेहद आसान हो जाएगा।

No

जानिए क्‍या है लो ईएमआई ऑफर में खास

क्विड का पहला ऑफर है कम ईएमआई वाला, जिसमें रेनॉल्‍ट 7 साल के लंबे अंतराल के लिए कार लोन ऑफर कर रही है। जिससे कार खरीदने वाले व्‍यक्ति पर कार खरीदने का बोझ कम हो जाता है। इसे ऑफर के साथ आप 800 सीसी वाली क्विड को मात्र 2999 रुपए की ईएमआई पर खरीद सकते हैं। क्विड स्‍टैंडर्ड वेरिएंट की कीमत 2.65 लाख रुपए है। इसमें कंपनी 1.8 लाख रुपए फाइनेंस करेगी। वहीं शेष राशि आपको डाउनपेमेंट के रूप में चुकानी होगी। कंपनी इस राशि पर 10.25 फीसदी दर से ब्‍याज लेगी। लोन का पीरिएड 7 साल होगा। यह भी पढ़े: नैनो के रास्ते पर चलकर ही क्विड भारत में हुई सफल, रेनो-निसान के CEO ने रतन टाटा को कहा थैंक्यू

 

800 सीसी के स्‍टैंडर्ड वैरिएंट के साथ ही आप 1 लीटर इंजन वाली क्विड को 3999 रुपए की ईएमआई पर और ऑटोमैटिक क्विड को 4499 रुपए की ईएमआई पर खरीद सकते हैं। इसके अलावा हाल ही में लॉन्‍च की गई क्विड क्‍लाइंबर को खरीदने के लिए आपको 4999 रुपए की ईएमआई अदा करनी होगी।

तस्‍वीरों में देखिए नई क्विड

लो डाउनपेमेंट ऑफर

रेनॉल्‍ट का दूसरा ऑफर है लो डाउनपेमेंट का। इस ऑफर के तहत क्विड के सभी वैरिएंट बेहद कम डाउनपेमेंट अदा कर खरीद सकते हैं। यहां आपको कार की एक्स-शोरूम कीमत का 95 फीसदी फायनेंस (लोन) किया जाएगा। इस ऑफर के तहत स्‍टैंडर्ड क्विड को 17999 रुपए, 1 लीटर क्विड 22999, ऑटोमैटिक क्विड 23999 रुपए और क्विड क्‍लाइंबर 23999 रुपए के डाउनपेमेंट पर मिल रही है। यह ऑफर सिर्फ 30 जून तक ही मान्‍य है। यह भी पढ़े:  Renault ने लॉन्‍च किया हैचबैक Kwid का नया वैरिएंट, 3.54 लाख रुपए है एक्‍स-शोरूम कीमत

Write a comment