1. Home
  2. My Profit
  3. Gadgets
  4. अगले महीने से Jio शुरू करेगी ब्रॉडबैंड सर्विस, 3 महीने तक फ्री मिलेगा 100Mbps स्‍पीड के साथ 100GB डाटा

अगले महीने से Jio शुरू करेगी ब्रॉडबैंड सर्विस, 3 महीने तक फ्री मिलेगा 100Mbps स्‍पीड के साथ 100GB डाटा

Jio अपनी ब्रॉडबैंड सर्विस प्रीव्‍यू ऑफर के साथ लॉन्‍च करने जा रही है। कंपनी की योजना यूजर्स को सस्‍ती दरों पर हाई-स्‍पीड इंटरनेट सर्विस उपलब्‍ध कराने की है।

Manish Mishra | May 11, 2017 | 8:55 AM
अगले महीने से Jio शुरू करेगी ब्रॉडबैंड सर्विस, 3 महीने तक फ्री मिलेगा 100Mbps स्‍पीड के साथ 100GB डाटा

नई दिल्ली। भारतीय टेलिकॉम क्षेत्र में कदम रखने के साथ ही पहले से मौजूद सर्विस प्रोवाइडर्स की नींद उड़ाने वाली रिलायंस Jio अगले महीने ब्रॉडबैंड इंडस्‍ट्री में कदम रखने जा रही है। Jio के ब्रॉडबैंड की टेस्टिंग पहले ही शुरू की जा चुकी है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो Jio अपनी ब्रॉडबैंड सर्विस प्रीव्‍यू ऑफर के साथ लॉन्‍च करने जा रही है। कंपनी की योजना यूजर्स को सस्‍ती दरों पर हाई-स्‍पीड इंटरनेट सर्विस उपलब्‍ध कराने की है।

यह भी पढ़ें: 1000 रुपए सस्‍ता मिल रहा है कूलपैड Cool-1 डुअल स्‍मार्टफोन, ये है फोन की नई कीमत

Jio ब्रॉडबैंड प्रीव्‍यू ऑफर की खास बातें

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, रिलायंस Jio अपने ब्रॉडबैंक के इस प्रीव्यू ऑफर में ग्राहकों को 3 महीने तक 100Mbps स्पीड के साथ 100GB डाटा उपलब्‍ध कराएगी। वहीं, 100GB डाटा खत्म होने के बाद इंटरनैट की स्पीड 1Mbps रह जाएगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस सर्विस की शुरुआत कुछ चुनिंदा शहरों में इस साल जून से हो सकती है।

www.newstelecom.info के अनुसार, इन शहरों में लॉन्‍च होगी Jio ब्रॉडबैंड सर्विस

तस्‍वीरों में देखिए बेस्‍ट सेल्‍फी फोन

इंस्‍टॉलेशन के लिए देने होंगे 4,500 रुपए

Jio ब्रॉडबैंड प्रीव्‍यू ऑफर के लिए ग्राहकों को कुछ रिफंडेबल राशि जमा करानी होगी, हालांकि 90 दिनों तक यह फ्री होगा। जबकि, कनेक्शन लेते समय इंस्टॉलेशन चार्ज के रूप में ग्राहकों को 4,500 रुपए देना होगा जो कनेक्शन कटवाने पर वापस कर दिया जाएगा। यह भी पढ़ें: Cool Discounts: भीषण गर्मी में हो जाइए कूल, इन एयर कंडीशनर पर मिल रही है 40 फीसदी तक की छूट

DTH सर्विस भी शुरू करेगी Jio!

इससे पहले खबरें आई थीं कि Jio DTH सर्विस के क्षेत्र में भी कदम रखने जा रही है। जियोकेयरडॉटनेट की खबरों पर भरोसा करें तो कंपनी जल्द ही DTH सर्विस लॉन्‍च कर सकती है। हालांकि, कंपनी ने इस बात की पुष्टि नहीं की है कि वह कब तक DTH सर्विस लॉन्‍च करेगी।

Write a comment