1. Home
  2. My Profit
  3. Wallet
  4. रीच ने बाजार में उतारा फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस सबसे सस्‍ता फोन, कीमत 4500 रुपए से भी कम

रीच ने बाजार में उतारा फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस सबसे सस्‍ता फोन, कीमत 4500 रुपए से भी कम

रीच मोबाइल्स ने सस्‍ते स्‍मार्टफोन के बाजार में एक और नया फोन लॉन्‍च किया है। कंपनी ने इस फोन को रीच एल्योर सिक्योर नाम से बाजार में पेश किया है।

Manish Mishra | Oct 17, 2017 | 9:00 AM
रीच ने बाजार में उतारा फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस सबसे सस्‍ता फोन, कीमत 4500 रुपए से भी कम

नई दिल्‍ली। भारतीय स्मार्टफोन कंपनी रीच मोबाइल्स ने सस्‍ते स्‍मार्टफोन के बाजार में एक और नया फोन लॉन्‍च किया है। कंपनी ने इस फोन को रीच एल्योर सिक्योर नाम से बाजार में पेश किया है। कंपनी ने इसकी कीमत 4,499 रुपए तय की है। फोन की बिक्री के लिए रीच मोबाइल्‍स ने शॉपक्‍लूज के साथ करार किया है। इसी वेबसाइट पर फोन की बिक्री 13 अक्‍टूबर से शुरू होगी। यदि आप इस फोन को आज बुक करते हैं तो आपको फोन पर 100 रुपए का डिस्‍काउंट भी जीतने का मौका मिल सकता है।

यह भी पढ़ें: इंटेक्‍स ने त्‍योहारों के मौके पर लॉन्‍च किए दो दमदार स्‍मार्टफोन, कीमत 7499 रुपए से शुरू

फोन की स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो इसमें 5 इंच का FWVGA डिस्प्ले दिया गया है। इसका स्क्रीन रिजोल्‍यूशन 854×480 पिक्सल है। इसके साथ ही फोन में 1.3 GHz का क्वाड-कोर SC9832A प्रोसेसर दिया गया है। फोन में 1 GB की रैम है। वहीं इसकी इनबिल्‍ट स्‍टोरेज 16 GB की है। यूजर के पास फोन की स्‍टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 32 GB तक बढ़ाने का विकल्‍प भी दिया गया है। फोन में पावर बैकअप के लिए 2500 mAh की लीथियम-आयन बैटरी दी गई है।

यह भी पढ़ें: Airtel के 1399 रुपए में मिलने वाले 4जी स्मार्टफोन में हैं कई शानदार फीचर्स, ये रही पूरी जानकारी

कंपनी का यह फोन एंड्रॉयड के लेटेस्‍ट वर्जन 7.0 नॉगेट को सपोर्ट करता है। सस्‍ता होने के बावजूद फोन में फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है। माना जा रहा है कि फिंगरप्रिंट स्कैनर से लैस यह सबसे सस्‍ता स्‍मार्टफोन है। इसमें 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। वहीं सेल्‍फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8 मेगापिक्सल का ही फ्रंट कैमरा दिया गया है।

Write a comment