1. Home
  2. News And Views
  3. News
  4. राजेश एक्सपोर्ट्स को UAE से मिला 1140 करोड़ रुपए का ऑर्डर, L&T पावर को मिला निर्यात ठेका

राजेश एक्सपोर्ट्स को UAE से मिला 1140 करोड़ रुपए का ऑर्डर, L&T पावर को मिला निर्यात ठेका

आभूषण निर्यात करने वाली कंपनी राजेश एक्सपोर्ट्स ने बताया कि उसे यूएई की एक कंपनी से 1140 करोड़ रुपए मूल्य का निर्यात ऑर्डर मिला है।

Abhishek Shrivastava | May 19, 2017 | 5:23 PM
राजेश एक्सपोर्ट्स को UAE से मिला 1140 करोड़ रुपए का ऑर्डर, L&T पावर को मिला निर्यात ठेका

नई दिल्‍ली। आभूषण निर्यात करने वाली कंपनी राजेश एक्सपोर्ट्स ने बताया कि उसे यूएई की एक कंपनी से 1140 करोड़ रुपए  मूल्य का निर्यात ऑर्डर मिला है। कंपनी ने बीएसई को सूचित किया है राजेश एक्सपोर्ट्स को उसके उत्पादों के लिए 1140 करोड़ रुपए मूल्य का निर्यात ऑर्डर मिला है। यह भी पढ़ें: सरकार गोल्ड ज्वैलरी एक्सपोर्टर्स को देगी राहत पैकेज

कंपनी इस ऑर्डर को अपनी बेंगलुरु इकाई से पूरा करेगी। राजेश एक्सपोर्ट्स के चेयरमैन राजेश मेहता ने कहा, कंपनी को वैश्विक बाजारों में लगातार मिल रही मान्यता से उसके राजस्व और मुनाफे में अच्छी वृद्धि की उम्मीद है। कंपनी ने कहा कि मौजूदा ऑर्डर के साथ कंपनी की कुल ऑर्डर बुक 36,820 करोड़ रुपए तक पहुंच गई है।

एलएंडटी पावर को मिला 300 करोड़ रुपए का निर्यात ऑर्डर  

एलएंडटी पावर को जापान की मित्सूबिशी हिताची पावर सिस्टम से 300 करोड़ रुपए का निर्यात ऑर्डर मिला है। एलएंडटी ने बीएसई को सूचना दी, लार्सन एंड टूब्रो के विद्युत कारोबार ने अपने संयुक्त उपक्रम एलएंडटी-एमएचपीएस ब्‍वॉयलर्स प्राइवेट लिमिटेड के माध्यम से जापान की मित्सूबिशी हिताची पावर सिस्टम्स लिमिटेड से करीब 300 करोड़ रुपए का निर्यात ऑर्डर हासिल किया है।

इस अनुबंध में इंडोनेशिया और जापान में क्रमश: 2000 मेगावाट और 650 मेगावाट के विद्युत संयंत्र  को वाटर वॉल पैनल, क्वाइल, पाइपिंग और हेडर आदि के लिए प्रेशर पार्ट्स की आपूर्ति शामिल हैं।

Write a comment