1. Home
  2. My Profit
  3. Wallet
  4. Paytm ने एप में जोड़ा नया फूड वॉलेट फीचर, अब आप कर पाएंगे ये सभी काम

Paytm ने एप में जोड़ा नया फूड वॉलेट फीचर, अब आप कर पाएंगे ये सभी काम

Paytm ने एप में फूड वॉलेट फीचर शुरू किया है। बाजार में मौजूद सोडेक्सो और टिकट रेस्टोरेंट जैसी फूड वाउचर सर्विसेज को टक्कर देने के लिए यह सर्विस शुरू की है।

Ankit Tyagi | Apr 18, 2017 | 7:54 AM
Paytm ने एप में जोड़ा नया फूड वॉलेट फीचर, अब आप कर पाएंगे ये सभी काम

नई दिल्ली। मोबाइल वॉलेट कंपनी Paytm ने अपनी एप में फूड वॉलेट फीचर शुरू किया है। माना जा रहा है कि बाजार में मौजूद सोडेक्सो और टिकट रेस्टोरेंट जैसी फूड वाउचर सर्विसेज को टक्कर देने के लिए यह सर्विस शुरू की गई है। पेटीएम के फिलहाल 200 मिलियन यूजर्स हैं।

क्यों लॉन्च किया नया फीचर्स

कंपनी के मुताबिक अब अपने कर्मचारी को कर-मुक्त लाभ जैसे कि फूड कूपन और फूड वाउचर जारी कर सकते हैं। पेटीएम के मुताबिक, इससे कंपनियों को सरकार द्वारा अनुमोदित कर-रियायती ब्रैकेट के तहत कर्मचारियों को फूड अलाउंस मिल सकता है।

यह भी पढ़े: Sony ने उतारे नए ‘Extra Bass’ हेडफोन्स, कीमत 2790 से 12,990 रुपए के बीच

टैक्स बचाने में मदद करेगा नया फीचर्स

पेटीएम एेप में ही फूड वॉलेट उपलब्ध होगा, और कर्मचारी को दिया गया फूड अलाउंस डिजिटल होगा। पेटीएम का फूड वॉलेट एक यूनिक इंटरफेस के साथ आता है, जहां कर्मचारी पासबुक में रियल टाइम पर बैलेंस देख सकते हैं और एेप पर ‘nearby’ (पास की फूड शॉप) फीचर की मदद से निकटतम फूड आउटलेट का पता लगा सकते हैं।

कंपनी ने एक ब्लॉग पोस्ट में लिखा है कि

पेटीएम फूड वॉलेट ऑफिस कैफेटेरिया, ऑनलाइन और फिजिकल मर्चेंट्स पर आसानी से रिडीम करवाए जा सकेंगे ये केएफसी, बर्गर किंग, जोमैटो, पिज्जा हट, कैफे कॉफी डे और बिग बाजार समेत अन्य कई फूड आउटलेट्स पर वैलिड होंगे। वॉलेट यूज करने वाले कर्मचारियों को एक्सक्लूसिव डील्स, डिस्काउंट और कैशबैक ऑप्शन भी दिए जाएंगे।

यह भी पढ़े: एप्पल चौथी पीढ़ी के आईपैड की जगह लाएगा आईपैड एयर-2, अत्याधुनिक फीचर्स से होगा लैस

अब नहीं होगा गुम एक्सपायर होने का झंझट

पेटीएम के फूड वाउचर्स सोडेक्सो और टिकट रेस्टोरेंट से अलग होंगे। यह डिजिटल फॉर्मेट में होंगे और इसके गुम होने या एक्सपायर होने का झंझट नहीं होगा।

 

Write a comment