1. Home
  2. My Profit
  3. Gadgets
  4. Oppo F3 ब्लैक लिमिटेड एडिशन भारत में हुआ लॉन्च, 4 जून को Flipkart पर शुरू होगी बिक्री

Oppo F3 ब्लैक लिमिटेड एडिशन भारत में हुआ लॉन्च, 4 जून को Flipkart पर शुरू होगी बिक्री

Oppo ने अपने स्मार्टफोन Oppo F3 का ब्लैक एडिशन भारत में लॉन्च कर दिया है। Oppo F3 ब्लैक कलर वैरिएंट की कीमत 19,990 रुपए है।

Manish Mishra | May 31, 2017 | 6:41 PM
Oppo F3 ब्लैक लिमिटेड एडिशन भारत में हुआ लॉन्च, 4 जून को Flipkart पर शुरू होगी बिक्री

नई दिल्‍ली। Oppo ने अपने स्मार्टफोन Oppo F3 का ब्लैक एडिशन भारत में लॉन्च कर दिया है। Oppo F3 ब्लैक कलर वैरिएंट की कीमत 19,990 रुपए है। इस महीने की शुरुआत में भारत में Oppo F3 लॉन्च किया गया था। इसके लगभग एक महीने बाद इस स्‍मार्टफोन के ब्‍लैक वैरिएंट को लॉन्‍च किया गया है। चैंपियंस ट्रॉफी में टीम इंडिया का हौसला बढ़ाने के लिए कंपनी ने Oppo F3 के ब्लैक वैरिएंट को BCCI के अधिकारियों के साथ लॉन्च किया है। जैसा कि आप जानते हैं Oppo टीम इंडिया की आधिकारिक स्पॉन्सर है। Oppo F3 बीसीसीआई लिमिटेड एडिशन को Flipkart पर भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मैच से एक दिन पहले यानि 4 जून को बिक्री के लिए उपलब्‍ध होगा।

यह भी पढ़ें : एंड्रॉयड के जनक एंडी रुबिन ने लॉन्‍च किया Essential स्‍मार्टफोन, इस प्रीमियम फोन में कमाल के हैं फीचर्स

Oppo F3 के ब्लैक वैरिएंट को लॉन्च करने के दौरान Oppo इंडिया के ब्रांड डायरेक्टर विल यैंग ने कहा कि, ब्लैक कलर स्टायल और शिष्टता का पर्यायवाची है। नए Oppo F3 के इस स्टायलिश वैरिएंट के साथ हमारा उद्देश्‍य कस्‍टमर्स को स्टायल स्टेटमेंट बनाने का एक मौका देना है। इस बिक्री के साथ ही, हमारा लक्ष्य भारत में खेल को बढ़ावा देना है। हमें इस मौका पर गर्व और सम्मान की अनुभूति हो रही है। साथ ही भारत में सबसे लोकप्रिय खेल के साथ जुड़कर हम खुश हैं।

ये है Oppo F3 के कैमरे की खासियत

Oppo F3 स्मार्टफोन की सबसे अहम खासियत डुअल सेल्फी कैमरा है। जैसा कि हमने बताया कि, Oppo F3  डिजायन, मार्च में लॉन्च हुए Oppo F3 प्लस जैसा ही लेकिन इसके स्‍पेसिफिकेशंस थोड़े इन्‍फीरियर हैं। हालांकि, Oppo F3 की कीमत इसके प्लस वैरिएंट से कम है। सेल्फी के दीवानों के लिए कंपनी ने फोन में दो फ्रंट कैमरे दिए हैं। एक सेंसर 16MP का है और दूसरा 8MP का। रियर कैमरा 13MP का  है जो डुअल PDAF और अपर्चर एफ/2.2 से लैस है। इसके साथ LED फ्लैश भी दिया गया है। इस फोन की बैटरी 3200 mAh की है।

यह भी पढ़ें : Google अब नौकरी दिलाने में करेगी मदद, शुरू किए ये 6 नए जबरदस्त फीचर्स

Oppo F3 के फीचर्स और स्‍पेसिफिकेशंस

Oppo F3 में कंपनी ने 5.5 इंच का फुल-एचडी (1920×1080 पिक्सेल) इन-सेल आईपीएस टीएफटी डिसप्‍ले दिया गया है। डिस्प्ले की पिक्सेल डेनसिटी है 401ppi है। स्क्रीन की सुरक्षा 2.5D कार्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 की प्रोटेक्शन के साथ आता है। Oppo F3 में 1.5GHz ऑक्टा-कोर मीडियाटेक MT6750T प्रोसेसर का इस्तेमाल लगा है। ग्राफिक्स के लिए माली T86-MP2 इंटिग्रेटेड है। और मल्टी टास्किंग के लिए इसमें 4 जीबी रैम है। इस फोन में इनबिल्ट स्टोरेज 64GB है और माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए इसे 128GB तक बढ़ाया जा सकता है।

Oppo F3 के कनेक्टिविटी फीचर में डुअल नैनो सिम, जीपीएस, ब्लूटूथ 4.0, वाई-फाई 802.11 ए/बी/जी/एन और OTG शामिल हैं। डिस्टेंस सेंसर, लाइट सेंसर, जी सेंसर और ई-कंपास इस हैंडसेट का हिस्सा हैं।

Write a comment