1. Home
  2. My Profit
  3. Gadgets
  4. ओप्‍पो ने पेश किया ओप्‍पो F3 का दीपिका पादुकोणे लिमिटेड एडिशन, कीमत 19,990 रुपए

ओप्‍पो ने पेश किया ओप्‍पो F3 का दीपिका पादुकोणे लिमिटेड एडिशन, कीमत 19,990 रुपए

दीपिका लिमिटेड एडिशन ओप्‍पो F3 की कीमत 19,990 रुपए है। इस फोन की बिक्री 21 अगस्‍त से शुरू की जाएगी। यह फोन रिटेल स्‍टोर्स पर भी बिक्री के लिए उपलब्‍ध होगा।

Sachin Chaturvedi | Aug 12, 2017 | 2:28 PM
ओप्‍पो ने पेश किया ओप्‍पो F3 का दीपिका पादुकोणे लिमिटेड एडिशन, कीमत 19,990 रुपए

नई दिल्‍ली। अगर आपको अपनी फेवरेट एक्‍ट्रेस के नाम से स्‍मार्टफोन मिल जाए तो इससे अच्‍छी क्‍या बात हो सकती है। चाइनीज स्‍मार्टफोन कंपनी ओप्‍पो ने ऐसी ही पेशकश की है। कंपनी ने अपने लोकप्रिय स्‍मार्टफोन ओप्‍पो एफ3 का लिमिटेड एडिशन फोन लॉन्‍च किया है, जिसे कंपनी ने अपनी ब्रांड एंबेस्‍डर के नाम से दीपिका पादुकोणे लिमिटेड एडिशन के नाम से लॉन्‍च किया है। भारत में दीपिका लिमिटेड एडिशन ओप्‍पो एफ3 की कीमत 19,990 रुपए रखी गई है। इस फोन की बिक्री 21 अगस्‍त से शुरू की जाएगी। यह फोन ऑनलाइन के साथ ही ऑफलाइन रिटेल स्‍टोर्स पर भी बिक्री के लिए उपलब्‍ध होगा।

यह भी पढ़ें: ओप्पो F3 स्मार्टफोन नए अवतार में हुआ लॉन्‍च, कीमत है 19,999 रुपए

दीपिका लिमिटेड ऐडिशन ओप्‍पो एफ3 की बात करें तो यह सिर्फ रोज़ गोल्ड कलर में उपलब्ध मिलेगा। कंपनी इसके साथ आकर्षक गिफ्ट और अन्‍य ऑफर भी दे रही है। यह फोन फ्लिपकार्ट के अलावा रिटेल स्‍टोर्स पर मिलेगा। इसके साथ आपको स्‍पेशल फोटो फ्रेम मिल रहा है। ओप्पो एफ3 के पिछले हिस्से पर दीपिका पादुकोण का सिग्‍नेचर प्रिंट किया गया है। फोन पर दीपिका पादुकोणे का शॉर्ट फॉर्म “डी और पी” लिखा हुआ मिलेगा। इसे एक खास लोगो के रूप में तैयार किया गया है।

यह भी पढ़ें:  बिग बाजार महाबचत सेल में डिस्काउंट के अलावा आप पा सकते हैं 7% ज्यादा छूट, यह है तरीका

सिर्फ दीपिका के नाम की स्किन के अलावा यह स्मार्टफोन ओप्पो एफ3 जैसा ही है। फोन की स्‍पेसिफिकेशंस की बात करें तो ओप्पो एफ3 में 5.5 इंच का फुल-एचडी इन-सेल आईपीएस टीएफटी डिस्प्ले है। इसका स्‍क्रीन रिजोल्‍यूशन 1920×1080 पिक्सल है। स्क्रीन को सुरक्षा देने के लिए 2.5डी कार्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 की प्रोटेक्शन दिया गया है। फोन में ऑक्टा-कोर प्रोसेसर है। फोन 4 जीबी की रैम से लैस है वहीं इसकी इंटरनल मैमोरी 64 जीबी की है। यूजर के पास इस मौमोरी को माइक्राएसडी कार्ड की मदद से 128 जीबी तक बढ़ाने का भी विकल्‍प दिया गया है। ओप्पो एफ3 में दो फ्रंट कैमरे दिए हैं। एक 16 मेगापिक्सल का और दूसरा 8 मेगापिक्सल का है। वहीं 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा भी दिया गया है।

Write a comment