1. Home
  2. My Profit
  3. Gadgets
  4. आज लॉन्‍च होगा OnePlus 5 स्मार्टफोन, iPhone 7 Plus जैसा है डिजाइन

आज लॉन्‍च होगा OnePlus 5 स्मार्टफोन, iPhone 7 Plus जैसा है डिजाइन

OnePlus के स्‍मार्टफोन दीवानों के लिए एक अच्‍छी खबर है। कंपनी अपना OnePlus 5 हैंडसेट आज लॉन्‍च करने जा रही है।

Manish Mishra | Jun 20, 2017 | 12:11 PM
आज लॉन्‍च होगा OnePlus 5 स्मार्टफोन, iPhone 7 Plus जैसा है डिजाइन

नई दिल्‍ली। OnePlus के स्‍मार्टफोन दीवानों के लिए एक अच्‍छी खबर है। कंपनी अपना OnePlus 5 हैंडसेट आज लॉन्‍च करने जा रही है। हालांकि, 22 जून को कंपनी भारत में इसका लॉन्‍च इवेंट आयोजित करने वाली है। आज होने वाले लॉन्च इवेंट को वनप्लस की अमेरिकी वेबसाइट पर लाइव स्ट्रीम किया जाएगा। अपने दमदार स्‍पेसिफिकेशंस और फोटोग्राफी के लिए मशहूर OnePlus स्‍मार्टफोन के नए हैंडसेट का इसके फैन्‍स को बेसब्री से इंतजार है। OnePlus 5 में डुअल रियर कैमरे है और इसका डिजाइन iPhone 7 Plus जैसा है जो फोन की सबसे अहम खासियत होगी। इसके अलावा फोन के दूसरेफीचर्स में स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर और 8GB रैम शामिल हैं।

यह भी पढ़ें :Amazon पर लगी है स्‍मार्टफोन्‍स की सेल, iPhone 7, वनप्लस 3टी, iPhone 6 पर मिल रहे हैं खास ऑफर

OnePlus 5 के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस

OnePlus 5 में ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर है। प्रोसेसर 2.35GHz पर चलेगा। OnePlus 5 और क्वालकॉम दोनों ने पहले पुष्टि की थी कि भारत में स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर के साथ आने वाला यह पहला स्मार्टफोन होगा लेकिन सोनी ने उससे पहले ही भारत में अपना Xperia XZ Premium स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है।

यह भी पढ़ें :मोटोरोला ने 6,999 रुपए लॉन्च किया Moto C Plus स्मार्टफोन, 2GB रैम और 4,000 mAh की बैटरी से है लैस

इससे पहले, OnePlus 5 में को 6GB और 64GB स्टोरेज और 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वैरिएंट में पेश किए जाने का खुलासा हुआ है। यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 7.1 नूगा पर चलेगा। इसमें सेल्फी लेने के लिए 16MP का फ्रंट कैमरा है। इसमें डुअल रियर कैमरा है लेकिन सेंसर के बारे में अभी तक स्‍पष्‍ट जानकारी नहीं मिल पाई है। इस स्‍मार्टफोन के अगले हिस्से में फिंगरप्रिंट सेंसर होने की उम्मीद है। इसके अलावा डीएक्सओ की साझेदारी में फोन के कैमरे को डेवलेप किया गया है। कंपनी ने कम रोशनी में शानदार कैमरा परफॉर्मेंस दिखाने के लिए कैमरा सैंपल भी जारी किए हैं।

Write a comment