1. Home
  2. My Profit
  3. Gadgets
  4. OKWU ने लॉन्‍च किया नया स्मार्टफोन Omicron, 4G VoLTE और 3GB RAM वाले फोन की कीमत है 10,499 रुपए

OKWU ने लॉन्‍च किया नया स्मार्टफोन Omicron, 4G VoLTE और 3GB RAM वाले फोन की कीमत है 10,499 रुपए

OKWU ने शुक्रवार को अपना नया स्‍मार्टफोन Omicron लॉन्‍च किया है। यह फिंगरप्रिंट स्कैनर से लैस है और इसमें 4G VoLTE तकनीक के साथ 3GB RAM दी गई है।

Abhishek Shrivastava | May 6, 2017 | 11:49 AM
OKWU ने लॉन्‍च किया नया स्मार्टफोन Omicron, 4G VoLTE और 3GB RAM वाले फोन की कीमत है 10,499 रुपए

नई दिल्ली। डायनामिक और कस्‍टमर फोकस्‍ड घरेलू मोबाइल प्रौद्योगिकी कंपनी OKWU ने शुक्रवार को अपना नया स्‍मार्टफोन Omicron लॉन्‍च किया है। यह फिंगरप्रिंट स्कैनर से लैस है और इसमें 4G VoLTE तकनीक के साथ 3GB RAM दी गई है। इसकी कीमत 10,499 रुपए रखी गई है। कंपनी की ब्रांड अंबेस्डर अभिनेत्री सागरिका घाटगे ने यह फोन लॉन्‍च किया।

इस स्मार्टफोन में 5.5 इंच का फुल-एचडी आईपीएस डिस्प्ले है। इसमें 1.5 गीगाहर्ट्ज का क्वैडकोर प्रोसेसर है, जिसके साथ 3 जीबी रैम और 32 जीबी इंटरनल मेमोरी है, जिसे मेमोरी कार्ड के जरिए 64 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। इस डिवाइस में 13 मेगापिक्सल का पिछला कैमरा फेज डिटेक्सन ऑटो फोकस तकनीक के साथ तथा अगला कैमरा 5 मेगापिक्सल का है। यह एंड्रायड मार्शमैलो 6.0.1 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है। इसमें 3,000 एमएएच की बैटरी है।

यह भी पढ़ें: महंगा हो सकता है हवाई सफर, सरकार कर रही है पैसेंजर सर्विस फीस बढ़ाने पर विचार

OKWU के मुख्य कार्यकारी अधिकारी और प्रबंध निदेशक अंशुमन अतुल ने बताया कि ओमिक्रॉन के साथ हम परिचालन वाले क्षेत्रों में अपने विकास में तेजी लाने की योजना बना रहे हैं और उत्तर भारत में भी परिचालन शुरू करने की योजना बना रहे हैं। इसके साथ ही कंपनी ने कहा है कि उसकी भारत में असेंबली इकाई शुरू करने की योजना है।

कंपनी ने छह महीने से भी कम समय में यह दूसरा स्मार्टफोन पेश किया है और वह इस साल चार लाख स्मार्टफोन बेचने का लक्ष्य लेकर चल रही है। कंपनी कड़ी प्रतिस्पर्धा वाले भारतीय स्मार्टफोन बाजार में अपनी उपस्थिति मजबूत बनाना चाहती है और इसके लिए उसकी 2017 में 500 विशेष आउटलेट खोलने की योजना

Write a comment