1. Home
  2. My Profit
  3. Gadgets
  4. Amazon दे रहा है Moto G5 खरीदने पर कैशबैक, एक्सक्लूसिव फीचर मोटो डिस्प्ले बनाता है इसे खास

Amazon दे रहा है Moto G5 खरीदने पर कैशबैक, एक्सक्लूसिव फीचर मोटो डिस्प्ले बनाता है इसे खास

Moto G5 स्मार्टफोन को ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon India से खरीदेंगे तो आपको कैश मिलेगा। यह ऑफर चुनिंदा मॉडल पर ही उपलब्ध है। Moto G5 की कीमत 11,999 रुपए है।

Ankit Tyagi | May 5, 2017 | 11:24 AM
Amazon दे रहा है Moto G5 खरीदने पर कैशबैक,  एक्सक्लूसिव फीचर मोटो डिस्प्ले बनाता है इसे खास

नई दिल्ली। अगर आप भी मोटोरोला के Moto G5 स्मार्टफोन खरीदना चाहते है तो आपके पास सुनहरा अवसर है,क्योंकि Moto G5 स्मार्टफोन को ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon India से खरीदेंगे तो आपको कैश मिलेगा। आपको बता दें Moto G5 की कीमत 11,999 रुपए है। और यह ऑफर एक्सक्लूसिव तौर पर अमेजन इंडिया पर दो कलर में खरीदने के लिए उपलब्ध है।

मिल रहा है इतने रुपए का कैशबैक

अमेजन इंडिया से खरीदने पर 1,000 रुपए तक का कैशबैक मिल रहा है। अमेजन इंडिया ने अपने अमेजन प्राइम मेंबर को मोटो जी5 खरीदने पर 1,000 रुपए तक का कैशबैक देने का ऐलान किया है। हाल ही में मोटो जी5 स्मार्टफोन भारत में लॉन्च किया गया था।

इन फीचर्स के साथ पिछले महीने लॉन्च हुए मोटो G5 

Moto G5 के होम बटन में फिंगरप्रिंट सेंसर को इंटीग्रेट किया गया है। इस फोन में गूगल असिस्टेंट भी है। लेकिन पिछले महीने लॉन्च हुए मोटो जी5 प्लस की तरह ही इस फोन में भी यह फीचर जल्द ही एक अपडेट के जरिए दिया जाएगा। इस फोन में वाटट-रीपेलेंट नैनो-कोटिंग है। मोटो जी5 प्लस की तरह ही जी5 में भी मोटोरोला के एक्सक्लूसिव फीचर मोटो डिस्प्ले, एक्शंस, ट्विस्ट जेस्चर और एक वन बटन नैव मोड है जिससे यूजर फिंगरप्रिंट सेंसर पर स्वाइप कर इंटरफेस के नेविगेट कर सकते हैं।

No

Moto G5  के दमदार फीचर्स

मोटो जी5 में 5 इंच का फुल एचडी (1080×1920 पिक्सल) आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले है। सुरक्षा के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 है जबकि स्क्रीन डेनसिटी 441 पीपीआई है। इसमें 1.4 गीगाहर्ट्ज़ स्नैपड्रैगन 430 प्रोसेसर है। इस फोन में 3 जीबी रैम है। स्टोरेज 32 जीबी है। इसके अलावा स्टोरेज को बढ़ाने के लिए माइक्रोएसडी कार्ड (128 जीबी तक) सपोर्ट भी होगा।

No

Moto G5 में 2800 एमएएच की बैटरी है जो फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है। कैमरे की बात करें तो मोटो जी5 में पीडीएएफ, अपर्चर एफ/2.0 और डुअल-एलईडी फ्लैश के साथ 13 मेगापिक्सल रियर कैमरा है। जबकि सेल्फी लेने के लिए 5 मेगापिक्सल का वाइड-एंगल लेंस का फ्रंट कैमरा है।

Write a comment