1. Home
  2. My Profit
  3. Gadgets
  4. 22 अगस्‍त को लॉन्‍च होगा माइक्रोमैक्‍स इन्फिनिटी, आधी से कम कीमत में मिलेंगे गैलेक्‍सी एस8 जैसे फीचर

22 अगस्‍त को लॉन्‍च होगा माइक्रोमैक्‍स इन्फिनिटी, आधी से कम कीमत में मिलेंगे गैलेक्‍सी एस8 जैसे फीचर

माइक्रोमैक्‍स एक बार फिर बाजार को चौंकाने की तैयारी में है। कंपनी 22 अगस्‍त को अपना नया प्रीमियम स्‍मार्टफोन कैनवास इन्फिनिटी लॉन्‍च करने जा रहा है।

Sachin Chaturvedi | Aug 13, 2017 | 4:59 PM
22 अगस्‍त को लॉन्‍च होगा माइक्रोमैक्‍स इन्फिनिटी, आधी से कम कीमत में मिलेंगे गैलेक्‍सी एस8 जैसे फीचर

नई दिल्‍ली।भारतीय टेक्‍नोलॉजी स्‍टार्टअप कंपनी माइक्रोमैक्‍स एक बार फिर बाजार को चौंकाने की तैयारी में है। कंपनी 22 अगस्‍त को अपना नया प्रीमियम स्‍मार्टफोन कैनवास इन्फिनिटी लॉन्‍च करने जा रहा है, इस फोन के साथ कंपनी बजट स्‍मार्टफोन बाजार पर नहीं बल्कि आईफोन और सैमसंग जैसे प्रीमिय स्‍मार्टफोन के बाजार में घुसपैठ की तैयारी में है। माना जा रहा है कि इसमें कई ऐसे शानदार फीचर्स होंगे जो कि अभी तक सैमसंग गैलेक्‍सी एस8 जैसे फोन में मिलते हैं।

यह भी पढ़ें: माइक्रोमैक्‍स ने भारतीय बाजार में पेश किया सेल्‍फी 2 स्‍मार्टफोन, कंपनी दे रही है 100 दिन की रिप्‍लेसमेंट वॉरंटी

कंपनी ने फिलहाल इस फोन के खास फीचर्स के बारे में कोई खुलासा नहीं किया है लेकिन यह जरूर बताया है कि फोन में 5.7 इंच का कर्व्‍ड डिस्‍प्‍ले होगा। वहीं इसमें 9:18 का आस्‍पेक्‍ट रेशियो भी मिलेगा। यह माना जा रहा है कि 9:18 के आस्‍पेक्‍ट रेशियो के साथ पेश होने वाला भारतीय बाजार का सबसे सस्‍ता फोन होगा। इस फोन की कुछ तस्‍वीरें भी इंटरनेट पर लीक हुई हैं। इसे देखते हुए कहा जा सकता है कि माइक्रोमैक्‍स का यह फोन आईफोन या फिर गैलेक्‍सी एस8 जैसे फोन का एक सस्‍ता विकल्‍प होगा।

यह भी पढ़ें: माइक्रोमैक्‍स ने भारतीय बाजार में लॉन्‍च किया Yu Unique 2 स्‍मार्टफोन, कीमत 5,999 रुपए

गैलेक्‍सी एस8 की तरह से फोन इन्‍फिनिटी डिस्‍प्‍ले के साथ आएगा। इसके तहत फोन में बायें एवं दायें काफी कम बैजल (उभार) दिया गया है। वहीं ऊपर एवं नीचे भी काफी कम बैजल दिया है। सबसे पहले LG ने इस असपैक्ट रेशियो के साथ LG G6 स्मार्टफोन पेश किया था। लेकिन उसमें कर्व्ड डिस्प्ले नहीं था। वहीं सैमसंग गैलेक्सी S8 और S8 प्लस में इंफिनिटी डिस्प्ले दिया है जोकि 18:9 असपैक्ट रेशियो के साथ है। जैसा कि बताया गया है कि कंपनी ने फिलहाल इसकी स्‍पेसिफिकेशंस जारी नहीं की हैं। ऑनलाइन गैजेट मैगजीन मोबाइल इंडियन की रिपोर्ट के अनुसार इसमें 4 या 6 GB रैम मिल सकती है। इसकी इंटर्नल स्‍टोरेज 128GB की हो सकती है। इसे एक्‍सपेंड करने की भी सुविधा मिलेगी।

Write a comment