1. Home
  2. My Profit
  3. Gadgets
  4. बाजार में नया धमाका करने की तैयारी में माइक्रोमैक्‍स, जारी किया इवोक डुअल नोट का टीज़र

बाजार में नया धमाका करने की तैयारी में माइक्रोमैक्‍स, जारी किया इवोक डुअल नोट का टीज़र

माइक्रोमैक्‍स लगता है चाइनीज कंपनियों के खिलाफ पूरी दमखम के साथ कमर कस के खड़ी हो गई है। कंपनी इसी महीने इन्‍फिनिटी स्‍मार्टफोन को लॉन्‍च करने जा रही है।

Sachin Chaturvedi | Aug 13, 2017 | 5:49 PM
बाजार में नया धमाका करने की तैयारी में माइक्रोमैक्‍स, जारी किया इवोक डुअल नोट का टीज़र

नई दिल्‍ली। भारतीय स्‍मार्टफोन निर्माता कंपनी माइक्रोमैक्‍स लगता है चाइनीज कंपनियों के खिलाफ पूरी दमखम के साथ कमर कस के खड़ी हो गई है। कंपनी इसी महीने इन्‍फिनिटी स्‍मार्टफोन को लॉन्‍च करने जा रही है। इसी बीच कंपनी ने ट्विटर पर एक और फोन पेश करने की घोषणा कर धमाका कर दिया है। कंपनी ने ट्विटर पर नए फोन का टीजर वीडियो जारी किया है। यह फोन कंपनी की इवोक सिरीज़ के तहत पेश किया जाएगा। इसका नाम इवोक डुअल नोट हो सकता है। कंपनी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी किया है, जिसमें 11 मिनट का एक वीडियो है।

यह भी पढ़ें: माइक्रोमैक्‍स ने भारतीय बाजार में पेश किया सेल्‍फी 2 स्‍मार्टफोन, कंपनी दे रही है 100 दिन की रिप्‍लेसमेंट वॉरंटी

माइक्रोमैक्‍स के इस पोस्‍ट में एक धुंधली सी तस्‍वीर दिखाई गई है जिसके पिक्‍सल फटे हुए नजर आते हैं, धीरे-धीरे यह फोटो क्लियर हो जाती है। यहां कंपनी ने पोस्‍ट में लिखा है कि क्‍या आप अपने पलों को पिक्‍सल में मापते हैं, इवोक डुअल नोट जल्‍द बाजार में आ रहा है, स्‍टे ट्यूंड। ऐसे में माना जा रहा है कि कंपनी इसी महीने इवोक डुअल नोट नाम से फोन को भारतीय बाजार में लॉन्‍च कर सकती है। डुअल नाम का उल्‍लेख होने से यह भी माना जा रहा है कि यह फोन कंपनी के हाल में लॉन्‍च हुए इवोक नोट का एडवांस वर्जन होगा। डुअल नाम से यही माना जा रहा है कि फोन में कंपनी डुअल कैमरा भी दे सकती है।

यह भी पढ़ें: 22 अगस्‍त को लॉन्‍च होगा माइक्रोमैक्‍स इन्फिनिटी, आधी से कम कीमत में मिलेंगे गैलेक्‍सी एस8 जैसे फीचर

जैसा कि बताया गया है कि कंपनी ने सिर्फ एक वीडियो टीजर ही जारी किया है। इसमें फोन से जुड़े किसी भी स्‍पेसिफिकेशंस और इसकी लॉन्‍चिंग की तारीख के बारे में खुलासा नहीं किया गया है। लेकिन यदि हम बाजार में मौजूदा इवोक नोट की बात करें तो इसमें 5.5 इंच का फुल HD डिस्प्ले है। इसके साथ ही ऑक्टा कोर मीडियाटेक MT6753 प्रोसेसर, 3GB रैम और 32GB की इंटरनल स्टोरेज क्षमता है, जिसे माइक्रो एसडी से 64GB तक एक्सपेंड कर सकते हैं। इसमें 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। फोन में पावर बैकअप के लिए 3950 एमएएच की बैटरी दी गई है।

Write a comment