1. Home
  2. My Profit
  3. Car
  4. Mercedes-Benz ने लॉन्‍च किया एडवांस एश्‍योरेंस प्रोग्राम, ग्राहकों को मिलेगी विशेष वारंटी योजना

Mercedes-Benz ने लॉन्‍च किया एडवांस एश्‍योरेंस प्रोग्राम, ग्राहकों को मिलेगी विशेष वारंटी योजना

लग्जरी वाहन बनाने वाली प्रमुख कंपनी Mercedes-Benz (मर्सीडीज बेंज) ने अपने ग्राहकों के लिए विशेष वारंटी योजना एडवांस एश्योरेंस प्रोग्राम शुरू किया है।

Abhishek Shrivastava | May 17, 2017 | 3:31 PM
Mercedes-Benz ने लॉन्‍च किया एडवांस एश्‍योरेंस प्रोग्राम, ग्राहकों को मिलेगी विशेष वारंटी योजना

नई दिल्ली। लग्जरी वाहन बनाने वाली प्रमुख कंपनी Mercedes-Benz (मर्सीडीज बेंज) ने अपने ग्राहकों के लिए विशेष वारंटी योजना एडवांस एश्योरेंस प्रोग्राम शुरू किया है। इसके तहत उसके वाहनों पर छह साल तक की विस्तारित वारंटी ली जा सकेगी।

कंपनी के यहां जारी बयान के अनुसार इस विशेष पेशकश के लिए उसने रिलायंस जनरल इंश्योरेंस व डेमलर फाइनेंशियल सर्विसेज इंडिया के साथ हाथ मिलाया है।
इस पेशकश में कंपनी अपने ग्राहकों को चार साल, चार से पांच साल व चार, पांच तथा छह साल की स्वामित्व अवधि का विकल्प देगी। यह विस्तारित वारंटी पहले तीन साल के परिचालन के दौरान कभी भी खरीदी जा सकती है। यह भी पढ़ें:  मर्सिडीज बेंज ने जनवरी-मार्च तिमाही में बनाया बिक्री का नया रिकॉर्ड, तीन महीने में बेचीं 3,650 कारें

कंपनी का कहना है कि ग्राहक तीन साल की मौजूदा मानक वारंटी के बाद के लिए उक्त विकल्पों में से किसी को चुन सकता है। मौजूदा ग्राहक जिनके पास चार साल तक की वारंटी है, उन्हें छह साल तक की वारंटी की पेशकश की जाएगी।

यह पेशकश देश भर में कंपनी के मर्सीडीज बेंज डीलरों के यहां उपलब्ध होगी। एडवांस एश्योरेंस प्रोग्राम के तहत बीमा की लागत ए-क्लास के लिए 33,000 रुपए व एस क्लास के लिए 1,98,000 रुपए होगी।

Write a comment