1. Home
  2. My Profit
  3. Car
  4. महिंद्रा फर्स्‍ट च्वाइस व्हील्स अब बेचेगी पुरानी प्रीमियम मोटरसाइकिल, दिल्‍ली में खोला पहला स्‍टोर

महिंद्रा फर्स्‍ट च्वाइस व्हील्स अब बेचेगी पुरानी प्रीमियम मोटरसाइकिल, दिल्‍ली में खोला पहला स्‍टोर

पुरानी गाड़ी बेचने वाली कंपनी महिंद्रा फर्स्‍ट च्वाइस व्हील्स लिमिटेड ने इस्तेमाल की हुई महंगी मोटरसाइकिलों की बिक्री के क्षेत्र में कदम रखा है।

Abhishek Shrivastava | Jun 2, 2017 | 6:12 PM
महिंद्रा फर्स्‍ट च्वाइस व्हील्स अब बेचेगी पुरानी प्रीमियम मोटरसाइकिल, दिल्‍ली में खोला पहला स्‍टोर

नई दिल्‍ली। महिंद्रा समूह की पुरानी गाड़ी बेचने वाली कंपनी महिंद्रा फर्स्‍ट च्वाइस व्हील्स लिमिटेड (एमएफसीडब्ल्यूएल) ने इस्तेमाल की हुई महंगी मोटरसाइकिलों की बिक्री के क्षेत्र में कदम रखने की आज घोषणा की। कंपनी ने 250 सीसी से ज्‍यादा क्षमता की मोटरसाइकिल बिक्री के लिए पहली दुकान आज राष्ट्रीय राजधानी में खोली और उसकी इस साल कम-से-कम 50 ऐसे शोरूम 15 शहरों में खोलने की योजना है।

एमएफसीडब्ल्यूएल के मुख्य कार्यपालक अधिकारी और प्रबंध निदेशक नागेन्द्र पल्ले ने कहा, इस माह के दौरान हमारी दिल्ली, मुंबई और बेंगलुरु में ऐसे चार शोरूम खोलने की योजना है। दो पहिया वाहन के लिए कंपनी की योजना के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा, हमारा 250 सीसी की प्रीमियम खंड की बाइक पर जोर होगा। बाद में हम सस्ती मोटरसाइकिल पर भी ध्यान दे सकते हैं।  यह भी पढ़ें:  आयकर विभाग ने दो लाख रुपए से अधिक नगद लेनदेन के प्रति किया आगाह, लोगों से जानकारी देने को कहा

कंपनी के उपाध्यक्ष (खुदरा कारोबार) तरुण नागर ने कहा कि एमएफसीडब्ल्यूएल की नए खंड के लिए करीब 15 शहरों में 50 शोरूम खोलने की योजना है। एमएफसीडब्ल्यूएल ने आज पुरानी कारों के लिए 1,290वां शोरूम राष्ट्रीय राजधानी में खोला। कंपनी इन स्‍टोर पर सर्टीफाइड प्रीमियम बाइक की बिक्री करेगी, जिसमें रॉयल एनफील्‍ड से लेकर कावासाकी और हार्ले डेविडसन जैसी मोटरसाइकिलें शामिल होंगी। पल्‍ले ने कहा कि उनका लक्ष्‍य पुरानी कारों के लिए इस साल कुल स्‍टोर की संख्‍या बढ़ाकर 2,000 करने का है।

Write a comment