1. Home
  2. News And Views
  3. News
  4. KEC इंटरनेशनल को मिले 945 करोड़ रुपए के ऑर्डर, स्टीलबर्ड हेलमेट ने किया नेपाल में वितरण के लिए गठबंधन

KEC इंटरनेशनल को मिले 945 करोड़ रुपए के ऑर्डर, स्टीलबर्ड हेलमेट ने किया नेपाल में वितरण के लिए गठबंधन

इंजीनियरिंग, अधिग्रहण और निर्माण क्षेत्र की बड़ी कंपनी KEC इंटरनेशनल को 945 करोड़ रुपए के नए ऑर्डर मिले हैं।

Abhishek Shrivastava | May 20, 2017 | 5:59 PM
KEC इंटरनेशनल को मिले 945 करोड़ रुपए के ऑर्डर, स्टीलबर्ड हेलमेट ने किया नेपाल में वितरण के लिए गठबंधन

नई दिल्ली। इंजीनियरिंग, अधिग्रहण और निर्माण क्षेत्र की बड़ी कंपनी KEC इंटरनेशनल को 945 करोड़ रुपए के नए ऑर्डर मिले हैं। कंपनी को पारेषण एवं वितरण कारोबार में भारत, श्रीलंका और अमेरिका से 560 करोड़ रुपए के ऑर्डर मिले।

कंपनी ने एक बयान में कहा कि उसे बेंगलुरु और उसके आसपास 220 केवी जीआईएस उपकेंद्रों के निर्माण तथा पारेषण लाइनें डालने के लिए कर्नाटक पावर ट्रांसमिशन कॉरपोरेशन लिमिटेड से ऑर्डर मिले हैं। अन्य तीन ऑर्डरों में चंडीगढ़ में 220 केवी के ईवीएच भूमिगत केबल सिस्टम डालने और अरुणाचल प्रदेश में 132 केवी की ट्रांसमिशन लाइनें डालने का काम शामिल हैं। यह भी पढ़ें:  बैंकिंग सर्विसेस के लिए जुलाई से देना होगा आपको ज्‍यादा टैक्‍स, पहली जुलाई से महंगी हो जाएंगी बीमा पॉलिसियां

उसने कहा कि भारत, श्रीलंका और अमेरिका के विभिन्न आपूर्ति ऑर्डर के आलवा उसे नॉर्थईस्ट ट्रांसमिशन कंपनी लिमिटेड से डिजायन, इंजीनियरिंग का भी ऑर्डर मिला है। कंपनी को इसके अलावा भी ऑर्डर मिले हैं, जिनमें सिविल कार्य भी शामिल हैं।

स्टीलबर्ड हेलमेट का नेपाल में वितरण के लिए गठबंधन 

हेलमेट बनाने वाली कंपनी स्टीलबर्ड ने अपने उत्पादों की पूरी श्रृंखला को नेपाल बाजार में उतारा है। कंपनी ने इसके लिए तीन वितरकों के साथ गठबंधन किया है। कंपनी ने यह जानकारी दी।

कंपनी ने नेपाल में अपने उत्पादों के विपणन के लिए तीन अलग-अलग वितरकों के साथ गठबंधन किया है। इनके जरिये कंपनी अपनी हेलमेट की पूरी श्रृंखला और दूसरे उत्पादों को वहां बेचेगी। कंपनी की इस नई पहल पर स्टीलबर्ड हेलमेट के वैश्विक समूह प्रमुख (बिक्री एवं विपणन) शैलेन्द्र जैन ने कहा कि दोपहिया वाहनों के हेलमेट के लिए नेपाल एक प्रमुख उभरता हुआ बाजार है।

जैन ने कहा, नेपाल बाजार की मांग के हिसाब से हम कुछ खास उत्पादों पर भी काम कर रहे हैं, जो कि ग्राहकों और बाइक सवारों को काफी पसंद आएंगे। स्टीलबर्ड वर्तमान में पाकिस्तान, अफ्रीका, संयुक्त अरब अमीरात, श्रीलंका सहित दुनिया के करीब 50 देशों को हेलमेट और सहायक उत्पादों का निर्यात करती है। भारत में स्टीलबर्ड के 2,000 डीलर और 10,000 खुदरा विक्रेताओं के साथ देशभर में मौजूदगी है।

Write a comment