1. Home
  2. My Profit
  3. Wallet
  4. iTel मोबाइल ने भारत में लॉन्‍च किया 'Wish A21' स्‍मार्टफोन, कीमत 5,390 रुपये

iTel मोबाइल ने भारत में लॉन्‍च किया 'Wish A21' स्‍मार्टफोन, कीमत 5,390 रुपये

चाइनीज स्‍मार्टफोन कंपनी iTel ने भारत के सस्‍ते स्‍मार्टफोन बाजार में नया मोबाइल लॉन्‍च कर दिया है। आईटेल का यह फोन Wish A21 नाम से बाजार में आया है।

Manish Mishra | Apr 24, 2017 | 10:19 AM
iTel मोबाइल ने भारत में लॉन्‍च किया 'Wish A21' स्‍मार्टफोन, कीमत 5,390 रुपये

नई दिल्ली। चाइनीज स्‍मार्टफोन निर्माता कंपनी iTel ने भारत के सस्‍ते स्‍मार्टफोन बाजार में नया मोबाइल लॉन्‍च कर दिया है। आईटेल का यह फोन Wish A21 नाम से बाजार में आया है। इस फोन की कीमत 5390 रुपए रखी गई है। यह फोन भारत में मौजूदा 4जी वीओएलटीई नेटवर्क को सपोर्ट करता है। यानि कि आप इस फोन पर रिलायंस जियो की सर्विस का भी इस्‍तेमाल कर सकते हैं। यह भी पढ़ें :आईटेल ने भारतीय बाजार में उतारा विश ए41 स्‍मार्टफोन, कीमत 5,840 रुपए

iTel मोबाइल इंडिया के मुख्य कार्यकारी अधिकारी सुधीर कुमार ने एक बयान में कहा, “Wish A21फोन समान मूल्य वाले बेसिक इंट्री लेवल के 4जी स्मार्टफोन से कहीं बेहतर स्पेशिफिकेशन और क्षमताओं से लैस है।”

ये हैं इसके स्‍पेसिफिकेशंस

iTel विश ए21 स्‍मार्टफोन के स्‍पेसिफिकेशंस पर गौर करें तो कम कीमत हाने के बावजूद इसमें कई खास फीचर्स दिए गए हैं। यह फोन न सिर्फ 4जी/वीओएलटीई को सपोर्ट करता है, वहीं यह वीआईएलटीई (वीडियो ओवर एलटीई) क्षमता से भी लैस है। फोन एंड्रायड के लेटेस्‍ट वर्जन 6.0 मार्शमैलो ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित है। यह भी पढ़ें :LG ने शुरू की LG-G6 की प्री बुकिंग, लॉन्‍चिंग से पहले उठा सकते हैं 7000 रुपए का फायदा

इसमें 1 जीबी की रैम दी गई है। इसके साथ 1.3 गीगाहर्ट्ज का क्वैडकोर प्रोसेसर लगा है। साथ ही 8 जीबी स्टोरेज है। यूजर के पास फोन की मैमोरी को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 32 जीबी तक बढ़ाने का भी विकल्‍प दिया गया है।

Write a comment