1. Home
  2. My Profit
  3. Car
  4. ISUZU भारतीय बाजार में पेश करगी दमदार एसयूवी MU-X, 11 मई को होगी लॉन्‍च

ISUZU भारतीय बाजार में पेश करगी दमदार एसयूवी MU-X, 11 मई को होगी लॉन्‍च

भारतीय एसयूवी बाजार में ISUZU इस महीने नया धमाका करने की तैयारी में है। कंपनी भारत में लंबे समय से इंतजार किए जा रहे अपने वाहन MU-X को लॉन्‍च करेगी।

Sachin Chaturvedi | May 9, 2017 | 5:22 PM
ISUZU भारतीय बाजार में पेश करगी दमदार एसयूवी MU-X, 11 मई को होगी लॉन्‍च

नई दिल्‍ली। भारतीय एसयूवी बाजार में तेजी से जगह बना रहा ISUZU इस महीने नया धमाका करने की तैयारी में है। कंपनी भारत में लंबे समय से इंतजार किए जा रहे अपने वाहन MU-X को लॉन्‍च करेगी। ISUZU के मुताबिक MU-X 11 मई को लॉन्‍च किया जाएगा। यह भारतीय सड़कों पर मौजूदा MU-7 की जगह लेगा।

भारत में इसका मुकाबला टायोटा की फॉर्च्‍यूनर और फोर्ड की एंडेवर से होगा। कंपनी ने फिलहाल कीमतों का खुलासा नहीं किया है। लेकिन माना जा रहा है कि इसकी कीमत 25 लाख रूपए के करीब हो सकती है। यह भी पढ़ें: Lexus ने भारतीय बाजार में उतारी अपनी सबसे महंगी कार, कीमत 2.32 करोड़ रुपए

No

ऑनलाइन ऑटो मैगजीन कार देखो डॉट कॉम के मुताबिक ISUZU MU-X में 3.0 लीटर का 4-सिलेन्डर टर्बोचार्ज्ड डीज़ल इंजन मिल सकता है। यह इंजन 177 पीएस की पावर देगा। वहीं इसका टॉर्क 380 एनएम हो सकता है। इसमें 5-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स, सिक्वेंशिएल शिफ्ट और ब्रेक शिफ्ट टेक्नोलॉजी के साथ आएगा। यह भी पढ़ें: सिर्फ 5 हजार रुपए में बुक हो रही है Maruti की नई Dzire, जानिए क्या है इस कार में नया

यह ऑल-व्हील-ड्राइव एसयूवी होगी, इस में ऑल व्हील ड्राइव सिस्टम, शिफ्ट-ऑन-फ्लाई ट्रांसफर बॉक्स के साथ आएगा, इस में 4×4 लो रेंज और 4×4 हाई रेंज का विकल्प मिलेगा। इसके साथ ही कार में डे टा‍इम रनिग लाइट, प्रोजेक्‍टर हैडलैंप, 17 इंच के अलॉय व्‍हील, ऑटोमैटिक क्‍लाइमेट कंट्रोल मिल सकता है। वहीं सेफ्टी के लिए एबीएस, ईबीडी, इमर्जेंसी ब्रेक असिस्‍ट, हिल स्‍टार्ट असिस्‍ट जैसी सुविधाएं भी मिलेंगी।

Write a comment