1. Home
  2. My Profit
  3. Car
  4. ISUZU ने भारतीय बाजार में लॉन्‍च की MU-X एसयूवी, कीमत 23.99 लाख रूपए

ISUZU ने भारतीय बाजार में लॉन्‍च की MU-X एसयूवी, कीमत 23.99 लाख रूपए

ISUZU ने MU-X को भारत में लॉन्‍च कर दिया है। कंपनी ने इसके दो वेरिएंट उतारे हैं। टू-व्‍हील ड्राइव वर्जन, जिसकी दिल्‍ली में एक्‍स शोरूम कीमत 23.99 रुपए है।

Sachin Chaturvedi | May 11, 2017 | 1:41 PM
ISUZU ने भारतीय बाजार में लॉन्‍च की MU-X एसयूवी, कीमत 23.99 लाख रूपए

नई दिल्‍ली। अगर आप एसयूवी के शौकीन हैं तो आपके लिए अच्‍छी खबर है। ISUZU ने अपनी नई एसयूवी MU-X को भारत में लॉन्‍च कर दिया है। कंपनी ने भारत में इसके दो वेरिएंट उतारे हैं। पहला है टू-व्‍हील ड्राइव वर्जन, जिसकी दिल्‍ली में एक्‍स शोरूम कीमत 23.99 रुपए है। वहीं ऑल व्‍हील ड्राइव वाली MU-X की कीमत 25.99 रुपए है।

भारत में इसका मुकाबला टायोटा की फॉर्च्‍यूनर और फोर्ड की एंडेवर से होगा। देखने में इसकी बिल्‍ड बेहद दमदार है। भारतीय बाजार में मुकाबले को देखते हुए ISUZU ने बेस्‍ट इन क्‍लास फीचर्स देने की कोशिश की है। यह भारतीय सड़कों पर मौजूदा MU-7 की जगह लेगा। इसे ISUZU के लाइफस्टाइल पिकअप ट्रक डी-मैक्स वी-क्रॉस पर तैयार गया है। यह भी पढ़ें: Lexus ने भारतीय बाजार में उतारी अपनी सबसे महंगी कार, कीमत 2.32 करोड़ रुपए

No

ये हैं ISUZU MU-X के स्‍पेसिफिकेशंस

ISUZU MU-X में 3.0 लीटर का 4-सिलेन्डर टर्बोचार्ज्ड डीज़ल इंजन दिया गया है। यह इंजन 177 पीएस की पावर और 380 एनएम का टॉर्क देता है। इसमें 5-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स है। कंपनी के मुताबिक यह एसयूवी 13.8 किमी प्रति लीटर का माइलेज देगी। जो कि बाजार में मौजूद दूसरे प्रतियोगियों के मुकाबले बेहतर है। इसमें 17 इंच के अलॉय व्‍हील दिए गए हैं। सेफ्टी फीचर्स की बात करें तो ISUZU MU-X में काफी बेहतर इंतजाम किए गए हैं।

यह भी पढ़ें: सिर्फ 5 हजार रुपए में बुक हो रही है Maruti की नई Dzire, जानिए क्या है इस कार में नया

No

सेफ्टी के लिए इसमें एबीएस, ईबीडी, इमरजेंसी ब्रेक असिस्ट (ईबीए), इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल (ईएससी), हिल स्टार्ट असिस्ट (एचएसए) जैसे फीचर्स दिए गए हैं। केबिन की बात करें तो यहां इंफोटेनमेंट का पूरा इंतजाम है। इसकी सीटिंग काफी आरामदायक है। वहीं सेंटर कंसोल पर खूबसूरत 10 इंच का डीवीडी मॉनिटर और क्रूज़ कंट्रोल सिस्‍टम मिलेगा। साथ ही इलेक्ट्रिक एडजस्टेबल ड्राइवर सीट, वन-टच फोल्ड और टंबल फंक्शन वाली सेकंड रो सीट इसके बेहतरीन एसयूवी बनाते हैं।

Write a comment