1. Home
  2. My Profit
  3. Gadgets
  4. Intex ने लॉन्च किया Aqua S3, फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाले इस स्‍मार्टफोन की कीमत है 5,777 रुपए

Intex ने लॉन्च किया Aqua S3, फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाले इस स्‍मार्टफोन की कीमत है 5,777 रुपए

Intex ने मंगलवार को अपना नया स्मार्टफोन Aqua S3 5,777 रुपए में लॉन्च कर दिया है।

Manish Mishra | Jun 20, 2017 | 4:40 PM
Intex ने लॉन्च किया Aqua S3, फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाले इस स्‍मार्टफोन की कीमत है 5,777 रुपए

नई दिल्‍ली। Intex ने मंगलवार को अपना नया स्मार्टफोन Aqua S3 5,777 रुपए में लॉन्च कर दिया है। फास्‍ट चार्जिंग सपोर्ट वाला यह स्मार्टफोन उच्च क्षमता वाले चार्जर से चार्ज होता है जिससे यह कम समय में जल्दी चार्ज हो जाता है। इसकी बैटरी 2450 mAh की है। 4G स्मार्टफोन Aqua S3 5 इंच की HD IPS डिस्प्ले के साथ आता है जो डिसप्ले को शार्प दिखाता है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन में 1.3GHz का क्वाड-कोर प्रोसेसर और 2GB रैम दिया गया है। Aqua S3 लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्रॉयड 7.0 नूगा पर काम करता है। इसकी बदौलत आप फोन में एक साथ कई एेप्स खोल और देख सकते हैं। साथ ही स्क्रीन पर आए मैसेज नोटिफिकेशन को आप डायरेक्ट ओपन कर रिप्लाय कर सकते हैं। इसमें आपको पावर सेविंग मोड की सुविधा मिलती है जिसकी मदद से बैकग्राउंड में चल रहे एप्स को डायरेक्ट रोक कर डाटा और बैटरी की बचत कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें : Moto X Force पर मिल रही है 22,400 रुपए तक की छूट, 21MP कैमरे और AMOLED डिसप्‍ले से है लैस

Aqua S3 कुछ प्री लोडेड ऐप्‍स और सर्विसेज के साथ आता है। इसमें QR कोड स्कैनर दिया गया है जो खुद ही QR कोड को डीकोड करता है। वहीं, इसका दूसरा फीचर्स सुरक्षा से संबंधित है। इसमें ‘MiFon सिक्योरिटी’ नाम का फीचर दिया गया है जिससे आप फोन खोने पर उसे इंटरनेट डाटा के बिना ही ट्रैक कर सकते हैं। इसके अलावा ‘MiFon सिक्योरिटी’ में एंटी वायरस और डाटा बैकअप जैसी कुछ सर्विस दी गई है। Aqua S3 में कुछ फेमस म्यूजिक स्ट्रीमिंग और इमेज एडिटिंग फीचर भी दिए गए हैं।

यह भी पढ़ें : Huawei अगस्‍त में लॉन्‍च करेगी 6 GB रैम के साथ Honor 9 स्‍मार्टफोन, ये हैं दमदार फीचर्स

कैमरे की बात करें तो Aqua S3 में 8MP रियर कैमरा और LED फ्लैश के साथ 5MP फ्रंट कैमरा दिया गया है। इस 4G-VoLTE स्मार्टफोन में 8GB इंटरनल स्टोरेज है जिसे 64GB तक माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकता है। इस स्मार्टफोन का वजन बैटरी को मिलाकर 165 ग्राम है।

Write a comment