1. Home
  2. My Profit
  3. Gadgets
  4. भारत में लॉन्‍च हुआ जियोनी A1 का विराट कोहली सिग्‍नेचर एडिशन, यहां शुरू है प्री-बुकिंग

भारत में लॉन्‍च हुआ जियोनी A1 का विराट कोहली सिग्‍नेचर एडिशन, यहां शुरू है प्री-बुकिंग

भारत में तेजी से अपना कारोबार बढ़ाने में जुटी चीनी कंपनी जियोनी ने एक और नया फोन लॉन्‍च कर दिया है। यह फोन है जियोनी ए1 का विराट कोहली सिग्‍नेचर एडिशन।

Sachin Chaturvedi | Jun 20, 2017 | 6:02 PM
भारत में लॉन्‍च हुआ जियोनी A1 का विराट कोहली सिग्‍नेचर एडिशन, यहां शुरू है प्री-बुकिंग

नई दिल्‍ली। भारत में तेजी से अपना कारोबार बढ़ाने में जुटी चीनी कंपनी जियोनी ने एक और नया फोन लॉन्‍च कर दिया है। यह फोन है जियोनी ए1 का विराट कोहली सिग्‍नेचर एडिशन। यह फोन 19,999 रुपए की कीमत के साथ बाजार में उतारा गया है। फिलहाल इस फोन के प्री ऑर्डर शुरू किए गए हैं। आप अमेजन इंडिया की वेबसाइट पर जाकर इसे बुक कर सकते हैं। कंपनी के मुताबिक इस स्‍पेशल एडिशन वाले फोन की बिक्री 27 जून को दोपहर 12 बजे से शुरू की जाएगी।

कंपनी इस स्‍पेशल एडिशन फोन के साथ कुछ खास ऑफर भी दे रही है। जैसे कोई ग्राहक 27 जून से पहले विरोट कोहली सिग्‍नेचर एडिशन फोन की प्री बुकिंग करता है तो उसे सेनहाइजर का हेडफोन मुफ्त दिया जाएगा। इसके साथ ही फोन की खरीद पर 1290 रुपए का अमेजन पे बैलेंस भी मिलेगा। यही नहीं अमेजन पर पुराने फोन के बदले नया फोन लेने पर ग्राहक को 2000 रुपए तक की छूट भी हासिल होगी। इसके साथ ही वोडाफोन की ओर से 5 महीने के लिए 45 जीबी डेटा भी ऑफर किया जा रहा है। यह भी पढ़ें: सस्‍ता हुआ जियोनी का P7 स्‍मार्टफोन, कंपनी ने कीमतों में की 3000 रुपए की कटौती

फोन के स्‍पेसिफिकेशंस पर गौर करें तो इसमें वहीं फीचर्स दिए गए हैं जो कि मार्च में इस फोन की लॉन्‍चिंग के वक्‍त दिए गए थे। जियोनी ए1 में 5 इंच का फुल-एचडी डिस्प्ले मिलेगा। इसका स्‍क्रीन रिजोल्‍यूशन 1080×1920 पिक्सल का है। फोन में 64 जीबी का इनबिल्ट स्टोरेज दिया गया है। यूजर के पास फोन की मैमोरी को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 256 जीबी तक बढ़ाने का भी विकल्‍प दिया गया है। यह भी पढ़ें: Gionee ने इन फीचर्स के साथ लॉन्च किया चार कैमरे वाला नया S10 स्मार्टफोन, जानिए क्या है कीमत

4010 एमएएच की बैटरी है और इसका फ्रंट कैमरा 16 मेगापिक्सल का है। फोन के रियर साइड पर डुअल कैमरा दिया गया है। जिसमें से एक सेंसर 16 मेगापिक्‍सल का और दूसरा 13 मेगापिक्‍सल का है। कंपनी ने अपने नए 18 वॉट के अल्ट्राफास्ट चार्जर के बारे में बताया है। दावा किया गया है कि इसकी मदद से बैटरी 2 घंटे में पूरी तरह से चार्ज हो जाएगी। यह फोन एंड्रॉयड 7.0 नूगा आधारित एमिगो 4.0 पर चलता है।

Write a comment