1. Home
  2. My Profit
  3. Gadgets
  4. LG ने शुरू की LG-G6 की प्री बुकिंग, लॉन्‍चिंग से पहले उठा सकते हैं 7000 रुपए का फायदा

LG ने शुरू की LG-G6 की प्री बुकिंग, लॉन्‍चिंग से पहले उठा सकते हैं 7000 रुपए का फायदा

LG की वेबसाइट पर प्री बुकिंग विंडो पर दी गई जानकारी के मुताबिक अब यूजर्स के पास 7000 रुपए का भारी भरकम डिस्‍काउंट हासिल करने का मौका है।

Sachin Chaturvedi | Apr 21, 2017 | 12:21 PM
LG ने शुरू की LG-G6 की प्री बुकिंग, लॉन्‍चिंग से पहले उठा सकते हैं 7000 रुपए का फायदा

नई दिल्‍ली। सैमसंग को टक्‍कर देने के लिए LG पूरी तरह कमर कस के तैयार है। LG 24 अप्रैल को अपने प्रीमियम स्‍मार्टफोन LG -G6 को लॉन्‍च करने जा रहा है। कंपनी ने अपनी वेबसाइट पर फोन की प्री बुकिंग शुरू कर दी है। ग्राहक इस फोन की प्री बुकिंग ऑफिशियल वेबसाइट पर या फिर देश भर में मौजूद कंपनी के रिटेल स्‍टोर्स पर जाकर करवा सकते हैं। प्री बुकिंग के साथ ही कंपनी अपने कस्‍टमर्स के लिए जबर्दस्‍त फायदे भी लेकर आई है।

LG की वेबसाइट पर प्री बुकिंग विंडो पर दी गई जानकारी के मुताबिक अब यूजर्स के पास प्री बुकिंग करवाने पर 7000 रुपए का भारी भरकम डिस्‍काउंट हासिल करने का मौका है। साथ ही टोन एक्टिव वायरलैस स्‍टीरियो सिस्‍टम पर भी 50 फीसदी डिस्‍काउंट जीतने का मौका है।

ऐसे मिलेगा कैशबैक का फायदा

वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार ग्राहकों को एलजी का G6 स्‍मार्टफोन प्री बुक कराने पर 7000 रुपए का डिस्‍काउंट पाने का मौका मिल रहा है। इसमें 5000 रुपए का डिस्‍काउंट पाने के लिए आपको एचडीएफसी बैंक या फिर एसबीआई के कार्ड से पेमेंट करना होगा। इसके अलावा प्री बुकिंग ऑफर के तहत ग्राहकों को 2000 रुपए का एडिशनल डिस्‍काउंट मिल रहा है।

ऐसे कराएं प्री बुकिंग

एलजी G6 की प्री-बुकिंग कराने के लिए आपको ऑफिशियल वेबसाइट पर एलजी G6 के पेज (http://www.lg.com/in/lgg6) पर जाना होगा। यहां रजिस्ट्रेशन पेज पर अपना नाम, ईमेल, कॉन्टेक्ट नंबर और शहर की जानकारी देनी होगी। चूंकि यह एक प्री-बुकिंग प्रक्रिया है, इसलिए आपको किसी तरह का भुगतान नहीं करना होगा। यह भी पढ़ें :LG ने ग्‍लोबल मार्केट में लॉन्‍च किया G6 स्‍मार्टफोन, गूगल असिस्‍टेंस के साथ ये हैं बड़ी खासियतें

ये हैं इसकी स्‍पेसिफिकेशंस

LG-G6 के स्‍पेसिफिकेशंस पर गौर करें तो इसमें 5.7 इंच का क्वाड-एचडी प्लस फुल विजन डिसप्ले है। इसका स्‍क्रीन रिजोल्‍यूशन 1440×2880 पिक्सल है। यह फोन एंड्रॉयड के लेटेस्‍ट वर्जन 7.0 नॉगेट पर चलता है। स्मार्टफोन में 4जीबी रैम है। वहीं मैमोरी के मामले में एलजी G6 दो वेरिएंट में उपलब्ध है। इस के पहले वेरिएंट में 32जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गई है। वहीं, दूसरे वेरिएंट के लिए 64जीबी इंटरनल स्टोरेज है। यह भी पढ़ें: LG ने भारतीय बाजार में उतारा स्‍टायलस 3 स्‍मार्टफोन, कीमत 18500 रुपए

तस्‍वीरों में देखिए Samsung Galaxy S8 और Galaxy S8 Plus के फीचर्स

Write a comment