1. Home
  2. My Profit
  3. Gadgets
  4. BSNL ने पेश किया दिवाली लक्ष्‍मी ऑफर, ग्राहकों को मिल रहा है 50 फीसदी अतिरिक्‍त टॉक टाइम

BSNL ने पेश किया दिवाली लक्ष्‍मी ऑफर, ग्राहकों को मिल रहा है 50 फीसदी अतिरिक्‍त टॉक टाइम

दिवाली के मौके पर BSNL अपने ग्राहकों के लिए खास ऑफर लेकर आई है। ग्राहकों को चुनिंदा रिचार्ज पैक पर फुल टॉक-टाइम के साथ-साथ 50% अतिरिक्त टॉक-टाइम भी मिलेगा।

Sachin Chaturvedi | Oct 7, 2017 | 2:47 PM
BSNL ने पेश किया दिवाली लक्ष्‍मी ऑफर, ग्राहकों को मिल रहा है 50 फीसदी अतिरिक्‍त टॉक टाइम

नई दिल्‍ली। त्‍योहारों के अवसर पर हमेशा से भारतीय संचार निगम लिमिटेड (BSNL) के खास ऑफर का इंतजार रहता है। इस बार भी दिवाली के मौके पर BSNL अपने ग्राहकों के लिए खास ऑफर लेकर आई है। इस ऑफर के तहत ग्राहकों को चुनिंदा रिचार्ज पैक पर फुल टॉक-टाइम के साथ-साथ 50% अतिरिक्त टॉक-टाइम भी मिलेगा। आपको बता दें कि यह ऑफर खासतौर पर BSNL के प्रीपेड ग्राहकों के लिए है। इसमें पहला ऑफर है दिवाली लक्ष्‍मी ऑफर, जिसके तहत ग्राहकों को निश्चित रिचार्ज पर उससे अधिक का टॉकटाइम प्राप्‍त हो रहा है। इसके अलावा एक अन्‍य ऑफर में ग्राहकों को अनलिमिटेड कॉलिंग और प्रतिदिन 1 जीबी इंटरनेट भी मिल रहा है। कंपनी ने ये ऑफर अपनी ऑफिशियल वेबसाइट पर लिस्‍ट कर दिए हैं।

यह भी पढ़ें: flipkart और Amazon की फेस्टिवल सेल, वीकेंड पर मिल रहे हैं ये बड़े ऑफर

सबसे पहले बात करते हैं दिवाली लक्ष्मी ऑफर की। यह ऑफर सीमित समय के लिए है। आप सिर्फ 16 अक्टूबर से 21 अक्टूबर तक इसका फायदा उठा सकते हैं। इस ऑफर में 290 रूपए का रिचार्ज कराने पर ग्राहक को 435 रूपए का टॉक-टाइम मिलेगा। बीएसएनएल के मुताबिक 290 रूपए के रिचार्ज के साथ-साथ 390 और 590 रूपए के रिचार्ज पर भी 50 प्रतिशत अतिरिक्त टॉक-टाइम मिलेगा।

यह भी पढ़ें: नोकिया देगी रिलायंस जियो का तगड़ी टक्‍कर, कर रही है 4G फीचर फोन लाने पर विचार

इसके अलावा, कंपनी 249 रूपए के रिचार्ज पर अनलिमिटेड ऑन-नेट (BSNL से BSNL ) लोकल/एसटीडी कॉल दे रही है। इसमें ग्राहक को 1GB प्रतिदिन डेटा 28 दिनों के लिए मिलेगा। BSNL का यह ऑफर भी 25 अक्‍टूबर तक के लिए है। इससे पहले कई निजी कंपनियां भी अपने ग्राहकों के लिए फेस्टिवल प्‍लान घोषित कर चुकी हैं। जिसमें ग्राहकों को फ्री अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ ही प्रति दिन एक जीबी डेटा का प्‍लान पेश किया जा रहा है।

Write a comment