1. Home
  2. News And Views
  3. News
  4. भेल ने महाराष्ट्र में चालू की 270 मेगावाट क्षमता वाली तापविद्युत इकाई, हवास ने किया सोरेंटो का अधिग्रहण

भेल ने महाराष्ट्र में चालू की 270 मेगावाट क्षमता वाली तापविद्युत इकाई, हवास ने किया सोरेंटो का अधिग्रहण

बिजली उपकरण बनाने वाली सरकारी कंपनी भेल ने आज कहा कि उसने महाराष्ट्र में नासिक जिले के सिन्नार में 270 मेगावाट क्षमता वाली ताप विद्युत इकाई चालू की है।

Abhishek Shrivastava | May 25, 2017 | 3:17 PM
भेल ने महाराष्ट्र में चालू की 270 मेगावाट क्षमता वाली तापविद्युत इकाई, हवास ने किया सोरेंटो का अधिग्रहण

नई दिल्‍ली। बिजली उपकरण बनाने वाली सरकारी कंपनी भेल ने आज कहा कि उसने महाराष्ट्र में नासिक जिले के सिन्नार में 270 मेगावाट क्षमता वाली ताप विद्युत इकाई चालू की है। यह नई इकाई रतन इंडिया नासिक पावर लिमिटेड की 270-270 मेगावाट क्षमता की पांच इकाइयों की परियोजना का हिस्सा है।

यह भी पढ़ें: 15 जून के आसपास आएगी DDA की नई स्‍कीम, जानिए क्‍या हैं नए नियम और शर्तें

भारत हेवी इलेक्‍ट्रीक्‍ल्‍स लिमिटेड (भेल) ने बीएसई को दी जानकारी में कहा, इस परियोजना में चालू की जाने वाली यह चौथी इकाई है। तीसरी इकाई के चालू होने के 35 दिन के अंदर ही यह अहम उपलब्धि हासिल की गई है। भेल ने कहा कि अब तक उसने देश में 270 मेगावाट रेटिंग के 14 सेट चालू किए हैं, जिनमें रतन इंडिया ग्रुप के नौ सेट हैं।

हवास समूह ने स्वास्थ्य सेवा एजेंसी सोरेंटो का अधिग्रहण किया 

वैश्विक संचार एजेंसी हवास ग्रुप ने भारतीय स्वास्थ्य सेवा विज्ञापन एजेंसी सोरेंटो का अधिग्रहण किया है। इस सौदे की राशि का खुलासा नहीं किया गया है।

एजेंसी ने बयान में कहा कि सोरेंटो हवास हेल्थ एंड यू कारोबार इकाई से भागीदारी करेगी और इसे नए सिरे से हवास लाइफ सोरेंटो के रूप में ब्रांड किया जाएगा। हवास हेल्थ एंड यू समूह की उपभोक्ता स्वास्थ्य सेवा इकाई है।

Write a comment