1. Home
  2. News And Views
  3. News
  4. ASK ग्रुप ने किया कॉमर्शियल रियल एस्‍टेट में प्रवेश, ATS इंफ्रास्‍ट्रक्‍चर के प्रोजेक्‍ट में किया 200 करोड़ का निवेश

ASK ग्रुप ने किया कॉमर्शियल रियल एस्‍टेट में प्रवेश, ATS इंफ्रास्‍ट्रक्‍चर के प्रोजेक्‍ट में किया 200 करोड़ का निवेश

ASK ग्रुप ने कॉमर्शियल रियल एस्‍टेट सेगमेंट में प्रवेश करने के लिए एटीएस इंफ्रास्‍ट्रक्‍चर के नाइट ब्रिज प्रोजेक्‍ट में 200 करोड़ रुपए का निवेश किया है।

Abhishek Shrivastava | May 25, 2017 | 4:21 PM
ASK ग्रुप ने किया कॉमर्शियल रियल एस्‍टेट में प्रवेश, ATS इंफ्रास्‍ट्रक्‍चर के प्रोजेक्‍ट में किया 200 करोड़ का निवेश

नई दिल्ली। प्रमुख वित्तीय सेवा कंपनी, ASK ग्रुप ने कॉमर्शियल रियल एस्‍टेट सेगमेंट में प्रवेश करने के लिए एटीएस इंफ्रास्‍ट्रक्‍चर के नाइट ब्रिज प्रोजेक्‍ट में 200 करोड़ रुपए का निवेश किया है। यह प्रोजेक्‍ट नोएडा के सेक्टर 124 में स्थित है और यह 30 लाख वर्गफुट का मिक्‍सलैंड डेवलपमेंट प्रोजेक्‍ट है।

एएसके ग्रुप ने 2008 में रियल एस्टेट प्राइवेट इक्विटी फंड कारोबार में प्रवेश किया था और इसने चार घरेलू और एक विदेशी फंड खड़े किए हैं। इन फंड्स ने अब तक रिहायशी प्रोजेक्‍ट में ही निवेश किया है। कॉमर्शियल रियल एस्टेट क्षेत्र में अवसरों के बारे में एएसके प्रॉपर्टीज इन्वेस्टमेंट एडवाइजर्स के प्रबंध निदेशक और मुख्य कार्यकारी अमित भगत ने कहा कि ‘हम डेवलपरों के चुनाव में अपने सबसे महत्वपूर्ण बिंदु डिफरेंशिएटर पर केंद्रित हैं, इसलिए हमें एटीएस के साथ चौथे प्रोजेक्‍ट के लिए भागीदारी कर खुशी हो रही है। यह भी पढ़ें: 15 जून तक आएगी DDA की नई हाउसिंग स्‍कीम, जानिए क्‍या हैं इसके लिए नए नियम और शर्तें

एटीएस के जिन चार प्रोजेक्‍ट्स में निवेश किया गया है, उनमें से तीन नोएडा में हैं। एएसके ने इन चार प्रोजेक्‍ट्स में 650 करोड़ रुपए का निवेश किया है। इतना ही नहीं इसने अच्‍छे मुनाफे के साथ 521 करोड़ रुपए का निवेश बाहर निकाला है। एएसके ग्रुप के प्रबंध निदेशक और मुख्य कार्यकारी सुनील रोहोकाले ने कहा कि इस निवेश के साथ कॉमर्शियल रियल एस्टेट में  निवेश के जरिये प्रवेश करने की घोषणा करते हुए हमें खुशी हो रही है।

एटीएस इन्फ्रास्ट्रक्चर के चेयरमैन एवं प्रबंध निदेशक गीतांबर आनंद ने कहा कि हमारा ब्रांड ग्राहक संतोष, डिलीवरी, गुणवत्ता और अनुभव पर जोर का प्रतिनिधित्व करता है। हमें खुशी है कि एएसके जैसे निवेशक के साथ पुनर्भागीदारी हमारी जोखिम एवं वृद्धि के मौकों की समझ के कारण हुई है। एएसके समूह अपने रियल एस्टेट निवेश परामर्श कारोबार के जरिए 4,350 करोड़ रुपए का प्रबंधन करता है और 33 निवेशों में इसने 2,400 करोड़ रुपए से अधिक का निवेश किया है।

Write a comment