1. Home
  2. News And Views
  3. News
  4. Airtel ने लॉन्‍च किया नया ऑफर, ब्रॉडबैंड यूजर्स को मिलेगा अब पुरानी कीमत पर 100% ज्‍यादा डाटा

Airtel ने लॉन्‍च किया नया ऑफर, ब्रॉडबैंड यूजर्स को मिलेगा अब पुरानी कीमत पर 100% ज्‍यादा डाटा

Bharti Airtel ने बुधवार को अपने होम ब्रॉडबैंड यूजर्स के लिए नए प्‍लान की घोषणा की है। इसके तहत पुराने मंथली रेंटल पर 100 प्रतिशत अधिक डाटा मिलेगा।

Abhishek Shrivastava | May 17, 2017 | 3:52 PM
Airtel ने लॉन्‍च किया नया ऑफर, ब्रॉडबैंड यूजर्स को मिलेगा अब पुरानी कीमत पर 100% ज्‍यादा डाटा

नई दिल्‍ली। Bharti Airtel (भारती एयरटेल) ने बुधवार को अपने होम ब्रॉडबैंड यूजर्स के लिए नए प्‍लान की घोषणा की है। इस ऑफर के तहत पुराने मंथली रेंटल पर ही 100 प्रतिशत अधिक हाई-स्‍पीड डाटा का लाभ ग्राहकों को दिया जा रहा है।

भारती एयरटेल के सीईओ (होम्‍स) हेमंथ कुमार गुरुस्‍वामी ने कहा, हमारे नए प्‍लान का उद्देश्‍य भारत को डिजिट सुपर हाईवे पर ले जाना है और अपने सुपरफास्‍ट ब्रॉडबैंड वी-फाइबर का विस्‍तार करना है। भारत में इन-होम हाई स्‍पीड डाटा का उपयोग तेजी से बढ़ रहा है। कंपनी ने अपने बयान में कहा है कि मल्‍टी डिवाइस वातावरण में बिना रुकावट हाई स्‍पीड डाटा अनुभव के लिए एयरटेल ने एक फ्यूचर रेडी नेटवर्क तैयार किया है और वी-फाइबर को लॉन्‍च किया है। यह लगातार सुपरफास्‍ट ब्रॉडबैंड 100 एमबीपीएस की स्‍पीड तक घरों में उपलब्‍ध कराता है। यह भी पढ़ें: Jio ने Airtel पर लगाया बड़ा आरोप, कहा- तिकोना-एयरटेल सौदे से सरकार को होगा 217 करोड़ रुपए का नुकसान

एयरटेल के नए ब्रॉडबैंड प्‍लान को वी-फाइबर सुपरफास्‍ट ब्रॉडबैंड को ध्‍यान में रखकर तैयार किया गया है। दिल्‍ली में 899 रुपए के प्‍लान में अब 60 जीबी हाई स्‍पीड डाटा उपलब्‍ध कराया जा रहा है, जबकि पहले इसमें केवल 30 जीबी डाटा ही मिलता था। इसी प्रकार 1099 रुपए के प्‍लान में अब 90 जीबी हाई स्‍पीड डाला मिलेगा, जो कि पहले केवल 50 जीबी था। 1299 रुपए वाले प्‍लान में अब 125 जीबी हाई स्‍पीड डाटा दिया जा रहा है, जबकि पहले इस प्‍लान में केवल 75 जीबी डाटा मिलता था। 1499 रुपए वाले मासिक प्‍लान में अब 160 जीबी हाई स्‍पीड डाटा मिलेगा, पहले इस प्‍लान में केवल 100 जीबी डाटा मिलता था।

Write a comment