1. Home
  2. My Profit
  3. News To Use
  4. एयर एशिया इंडिया की 'समर सेल', सभी टैक्स सहित सिर्फ 1399 रुपए में हवाई सफर का मौका

एयर एशिया इंडिया की 'समर सेल', सभी टैक्स सहित सिर्फ 1399 रुपए में हवाई सफर का मौका

लो-कॉस्ट एयरलाइन एयर एशिया इंडिया गर्मियों की छुट्टियों के लिए प्रमोशनल स्कीम लेकर आई है। इसके तहत आप सिर्फ 1399 रुपए की शुरुआत की पर टिकट बुक कर सकते हैं।

Dharmender Chaudhary | Mar 21, 2017 | 8:55 PM
 एयर एशिया इंडिया की 'समर सेल', सभी टैक्स सहित सिर्फ 1399 रुपए में हवाई सफर का मौका

नई दिल्ली। लो-कॉस्ट एयरलाइन एयर एशिया इंडिया गर्मियों की छुट्टियों के लिए प्रमोशनल स्कीम लेकर आई है। इसके तहत आप सिर्फ 1399 रुपए की शुरुआत की पर टिकट बुक कर सकते हैं। इस टिकट में सभी कर शामिल है। आने वाली गर्मियों की छुट्टियों में बेंगलुरु, हैदराबाद, गोवा,  गुवाहाटी, दिल्ली, कोच्चि और पुणे घूम सकते हैं।

यह भी पढ़ें: मर्जर के बाद SBI बंद करेगा सहयोगी बैंकों के 47 प्रतिशत कार्यालय, 3 बैंकों के हेड ऑफि‍स भी होंगे खत्‍म

26 मार्च तक करनी होगी टिकट की बुकिंग

एयरलाइन गर्मियों की छुट्टियों को ध्यान में रखते हुए ये स्कीम लेकर आई है। स्कीम का फायदा उठाने के लिए आपको एडवांस बुकिंग करनी होगी। आप 26 मार्च 2017 तक टिकट बुक कर सकते हैं। इस दौरान बुक की गई टिकट पर आप 31 अगस्त 2017 तक यात्रा कर पाएंगे। एयर इंडिया, इंडिगो, जेट एयरवेज और स्पाइसजेट जैसी कंपनियों के साथ प्रतिस्पर्धा करने के लिए ऑफर लेकर आई है।

यह भी पढ़ें: SC ने नोटबंदी पर RBI और केंद्र से 2 हफ्ते में मांग जवाब, कहा-सभी लोगों को पुराने नोट बदलने की मंजूरी क्यों नहीं

हवाई टिकट की शुरुआती कीमत 1399 रुपए

एयर एशिया बेंगलुरु और हैदराबाद के बीच एक-तरफा यात्रा (वन-वे ट्रैवल) के लिए 1,399 रुपए में टिकट दे रहा है। इस स्कीम के तहत ऑल-इन्क्लूसिव के लिहाज से सबसे कम किराया है। गुवाहाटी-इंफाल रुट के लिए आपको 1,699 रुपए खर्च करने होंगे और बेंगलुरु, गोवा के लिए आपको 1,799 रुपए खर्च करने होंगे। हैदराबाद, दिल्ली, कोच्चि और पुणे के लिए टिकट उपलब्ध है।

एयरएशिया इंडिया ने दो नई सेवाओं की घोषणा की

एयरएशिया इंडिया ने अपने बेड़े में नौंवे एयरबस ए 320 विमान को शामिल करने की घोषणा की। इसके साथ ही कंपनी ने अगले महीने से कोलकाता सहित दो नये गंतव्यों को उड़ान शुरू करने की घोषणा की है। कंपनी के बयान में कहा गया कि विस्तार के तहत वह 15 अप्रैल से रांची को दिल्ली से जोड़ने के अलावा कोलकाता व रांची के बीच दैनिक उड़ान शुरू करेगी। फिलहाल कंपनी 13 घरेलू हवाई अड्डों से उड़ान भरती है। वह बेंगलूरू और नई दिल्ली के अलावा कोलकाता को अपनी सेवाओं के तीसरे बड़े केंद्र के रूप में स्थापित करेगी।

Write a comment